Move to Jagran APP

स्कूल संचालक की दुकान के बाहर दिनदहाड़े फायरिग

अरसियां बाजार में शुक्रवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने स्कूल संचालक की दुकान के बाहर हवा में गोलियां चलाकर दहशत फैला दी। बाइक सवार बदमाश वारदात को अंजाम देने के बाद गुड़बड़ी बाजार की तरफ भाग गए।

By JagranEdited By: Published: Fri, 31 Jan 2020 06:07 PM (IST)Updated: Fri, 31 Jan 2020 06:07 PM (IST)
स्कूल संचालक की दुकान के बाहर दिनदहाड़े फायरिग
स्कूल संचालक की दुकान के बाहर दिनदहाड़े फायरिग

जासं, सरपतहां (जौनपुर): अरसियां बाजार में शुक्रवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने स्कूल संचालक की दुकान के बाहर हवा में गोलियां चलाकर दहशत फैला दी। बाइक सवार बदमाश वारदात को अंजाम देने के बाद गुड़बड़ी बाजार की तरफ भाग गये। एक पखवाड़े के भीतर बाजार में इस तरह की दूसरी घटना से दहशत का माहौल बन गया है। हालांकि पुलिस फायरिग के इन्कार कर रही है।

loksabha election banner

उक्त बाजार निवासी बिल्डिग मैटेरियल कारोबारी स्वतंत्र सिंह मकान के पीछे पब्लिक स्कूल भी चलाते हैं। उनके मुताबिक दोपहर करीब बारह बजे वह स्नान करने के बाद विद्यालय की तरफ गये थे। इसी बीच उन्हें दुकान पर फायरिग की आवाज व शोर सुनाई पड़ा। वे भागकर मौके पर पहुंचे तो लोगों ने बताया कि बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने दुकान के सामने खड़े होकर हवा में गोलियां चलाईं और गुड़बड़ी बाजार की तरफ फरार हो गये। थाने के प्रभारी निरीक्षक विजय कुमार चौरसिया ने बताया कि घटनास्थल के निरीक्षण के दौरान फायरिग का कोई साक्ष्य नहीं मिला लेकिन जांच की जा रही है। सच्चाई जल्द ही सामने आ जाएगी। मालूम हो कि पिछले सप्ताह रंगदारी के लिए बाजार में कंप्यूटर सेंटर संचालक को लक्ष्य कर बदमाशों ने गोलियां चलाई थी। पुलिस ने दो बदमाशों को चिह्नित कर गिरफ्तार कर लिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.