Move to Jagran APP

Jaunpur : शादी में वीडियोग्राफर की करंट से मौत, बाराती दूल्‍हे को छोड़कर भागे, मची भगदड़

वीडियो शूटिंग कर रहा वीडियोग्राफर 27 वर्षीय राजेंद्र पटेल उर्फ सागर डीजे के ऊपर चढ़कर रिकार्डिंग करते समय ऊपर से गुजरे 11 हजार वोल्टेज के तार के संपर्क में आने से झुलसकर मौके पर ही मर गया। करंट दौड़ने से डीजे पर बैठे तीन अन्य युवक भी झुलस गए।

By Mohammed AmmarEdited By: Published: Mon, 05 Dec 2022 07:16 PM (IST)Updated: Mon, 05 Dec 2022 07:16 PM (IST)
Jaunpur : शादी में वीडियोग्राफर की करंट से मौत, बाराती दूल्‍हे को छोड़कर भागे, मची भगदड़
Jaunpur : शादी में वीडियोग्राफर की करंट से मौत, बाराती दूल्‍हे को छोड़कर भागे, मची भगदड़

जागरण संवाददाता, मुंगराबादशाहपुर (जौनपुर) : सरायखेम गांव में रविवार की रात बरात दरवाजे पर पहुंच भी नहीं पाई थी कि बड़ा हादसा हो गया। डीजे पर चढ़कर वीडियो शूटिंग कर रहा वीडियोग्राफर हाइटेंशन तार के संपर्क में आने से मर गया। तीन अन्य झुलस गए। हादसे के बाद बराती दूल्हे को छोड़ झुलसे लोगों को लेकर भाग गए। ऐसे में बिन बाजा व बरात के आनन-फानन शादी की रस्म पूरी कर रात में ही दुल्हन की विदाई कर दी गई।

loksabha election banner

गांव निवासी राज किशोर मौर्य की पुत्री सरिता की शादी प्रयागराज जिले के फूलपुर के घूरीपुर गांव निवासी राम खेलावन के पुत्र दीपक के साथ होनी सुनिश्चित हुई थी। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार शाम को बरात आई। घर से कुछ दूरी पर बनाए गए जनवासा में बरातियों को जलपान कराया गया। इसके पश्चात रात करीब आठ बजे नाचते-गाते बराती द्वाराचार के लिए जा रहे थे।

हादसे के बाद मची अफरा-तफरी

वीडियो शूटिंग कर रहा वीडियोग्राफर 27 वर्षीय राजेंद्र पटेल उर्फ सागर डीजे के ऊपर चढ़कर रिकार्डिंग करते समय ऊपर से गुजरे 11 हजार वोल्टेज के तार के संपर्क में आने से झुलसकर मौके पर ही मर गया। करंट दौड़ने से डीजे पर बैठे तीन अन्य युवक भी झुलस गए। हादसा होते ही अफरा-तफरी मच गई। बराती दूल्हे को छोड़कर झुलसे लोगों को लेकर भाग गए।

मृत राजेंद्र पटेल उर्फ सागर निवासी सराय रायजोत थाना मऊआइमा जिला प्रयागराज का शव वहीं पड़ा रहा। खबर लगने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने अग्रिम कार्रवाई के लिए शव कब्जे में ले लिया। बिना बाजा व बरात के ही रात में शादी के बाद दुल्हन की विदाई कर दी गई। सीओ मछलीशहर अतर सिंह ने कहा कि किसी के तहरीर न देने पर इत्तेफाकिया हादसा होने के नाते पुलिस ने अपने स्तर से आवश्यक कार्रवाई की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.