Move to Jagran APP

दो के विरुद्ध हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज

क्षेत्र के छित्तूपुर बाजार में सोमवार की रात बाइक से घर जा रहे युवक को गोली मारकर घायल करने की घटना के संबंध में थाना पुलिस ने दो अज्ञात आरोपितों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया है। कारण अब तक साफ नहीं हो सका है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Feb 2019 05:35 PM (IST)Updated: Tue, 19 Feb 2019 05:35 PM (IST)
दो के विरुद्ध हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज
दो के विरुद्ध हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज

जागरण संवाददाता, खुटहन (जौनपुर) : छित्तूपुर बाजार में सोमवार की रात बाइक से घर जा रहे युवक को गोली मारकर घायल करने की घटना के संबंध में थाना पुलिस ने दो अज्ञात आरोपितों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया है। कारण अब तक साफ नहीं हो सका है। पुलिस सभी पहलुओं के मद्देनजर छानबीन कर रही है। थानाध्यक्ष निरीक्षक भैया शिव प्रसाद ¨सह का दावा है कि जल्द ही हमलावरों को चिह्नित कर घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

loksabha election banner

सोमवार की रात करीब 9.30 बजे शेरपुर गांव का अब्दुल रब (28) बाइक से रिश्तेदारी से घर लौट रहा था। उसके मुताबिक वह तिराहे के पास लघु शंका समाधान के लिए रुका। उसी समय पीछे से आए बाइक सवार दो अज्ञात युवकों ने उस पर गोली चला दी। गोली दाहिने पैर में घुटने की नीचे लगने से वह घायल होकर गिर गया। पुलिस ने घायल के भाई अब्दुल सलाम की तहरीर में लगाए गए आरोप के आधार पर मुकदमा तो दर्ज कर लिया है लेकिन हमलावरों की तलाश उसके लिए बड़ी चुनौती बन गई है। घायल युवक और उसके परिजन किसी से किसी भी तरह की रंजिश होने की बात नकार रहे हैं। यह भी काबिलेगौर है कि बदमाशों ने उसे गोली तब मारी जब वह लघु शंका के लिए रुका था। मतलब यह कि हमलावर घात लगाकर उसका पीछा कर रहे थे। पैर को निशाना बनाकर गोली मारने से यह भी साफ है कि हमलावर उसे जान से नहीं मारना चाहते थे। घटना को लेकर तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.