जागरण संवाददाता, जौनपुर: सुजानगंज थाना क्षेत्र के पहाड़पुर में गुरुवार की रात ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। इसमें गांव के ही चालक शशि कपूर गौतम की दबकर मौत हो गई। मृतक के भाई की सूचना पर पुलिस ने शव का पंचनामा कर कब्जे में लिया। वहीं जनपद के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुए अन्य हादसों में चौकी प्रभारी समेत छह लोग घायल हो गए।

बदलापुर के पीली नदी सेतु शाहपुर के पास स्कार्पियो के धक्के से चौकी इंचार्ज घनश्यामपुर प्रेम शंकर सिंह गंभीर रूप से घायल हो गये। जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। वह मोटरसाइकिल से चौकी पर जा रहे थे।

इसी तरह शाहगंज क्षेत्र के क्षेत्र के आजमगढ़ मार्ग स्थित पावर हाउस के समीप दो बाइक की आमने-सामने हुई टक्कर में बाइक सवार राजेंद्र (38) व श्यामलाल (17) निवासी कछरा घायल हो गए। दूसरी घटना शुक्रवार की रात क्षेत्र के कौड़ियां तिराहे के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार रोहित (20) व गोरख (20) निवासी ठकठौलिया घायल हो गए। मुंगराबादशाहपुर क्षेत्र के जयपालपुर गांव के निकट सुजानगंज मार्ग पर बाइक से गिरकर भुलना देवी पत्नी बजरंग बहादुर निवासी अतरौरा थाना फूलपुर प्रयागराज घायल हो गई। एक अन्य घटना में बरसठी थाना क्षेत्र के पपरावन गांव के पास शुक्रवार की सुबह नौ बजे रामपुर से जंघई जा रही बस की स्टेयरिग फेल हो जाने से गड्ढे में जा गिरी। बस में दो दर्जन यात्री सवार थे सभी लोग अंदर दब गए। लोगों की चीख पुकार सुनकर गांव वालों की मदद से यात्रियों को किसी तरह बाहर निकाला गया। सूचना पर बरसठी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। संयोग से किसी यात्री को नुकसान नहीं हुआ। सूचना पर इंस्पेक्टर रमेश यादव मौके पर पहुंचकर सभी यात्रियों को दूसरी गाड़ी से उनके गंतव्य को भेजा।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप