जागरण संवाददाता, जौनपुर: अलग-अलग स्थानों पर सड़क दुर्घटनाओं में चाचा-भतीजे समेत तीन लोगों की मौत हो गई। एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल और वहां से बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया।

खुटहन प्रतिनिधि के अनुसार: गढ़ा गोपालापुर गांव निवासी राजनाथ गौतम (36), भतीजे अंकित (15) पुत्र कुमार को साथ लेकर बाइक से सोमवार की शाम सुतौली गांव में बुआ के घर आयोजित भोज में शामिल होने आये थे। देररात घर वापस जाने के लिए कम दूरी वाले अस्पताल रोड से शाहगंज-प्रयागराज मार्ग पर जय गुरुदेव आश्रम मोड़ पर पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में राजनाथ गौतम की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अंकित बुरी तरह से घायल हो गया। पुलिस ने अंकित को आनन-फानन खुटहन सीएचसी पहुंचाया। प्राथमिक उपचार के बाद रेफर किए जाने पर जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उसकी भी सांसें थम गईं। पुलिस ने हादसा करने वाली कार पकड़ ली है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस आवश्यक कार्रवाई कर रही है।

शाहगंज प्रतिनिधि के अनुसार: खेतासराय थाना क्षेत्र के बाराकलां गांव निवासी सौरभ (20) पुत्र कमलेश कुमार बढ़ौना गांव में ननिहाल में रहकर नगर में आजमगढ़ मार्ग स्थित एक दुकान पर बाइक मेकैनिक का काम करता था। मंगलवार की सुबह अपने ममेरे भाई विवेक (14) पुत्र शंभू लाल के साथ बाइक से गेहूं पिसाने गांव में ही एक आटा चक्की पर गया था। वापस लौटते समय तेज शाहगंज की तरफ से आ रही निजी विद्यालय की तेज रफ्तार वैन ने बाइक में टक्कर मार दी। सौरभ की मौके पर मौत हो गई। विवेक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने वैन को कब्जे में लेने के साथ ही चालक को गिरफ्तार कर लिया। घायल विवेक को राजकीय पुरुष चिकित्सालय से जिला अस्पताल और वहां से हालत बेहद नाजुक देखते हुए बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस