Move to Jagran APP

युवती की गला दबाकर हत्या, शव घर के पीछे फेंका

तरहटी गांव में मंगलवार को सवेरे युवती की गला घोंटकर हत्या के बाद घर के पीछे फेंका गया शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवती सोमवार की रात शौच जाने की बात कहकर घर से निकली थी। यह पहेली बन गई है कि हत्या किसने और क्यों की? शव के पास पाए गए मृतका के मोबाइल फोन को कब्जे में लेकर तफ्तीश में जुटी पुलिस का दावा है कि वह जल्द ही कातिल को गिरफ्तार कर मामले का पर्दाफाश कर देगी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 17 Mar 2020 06:22 PM (IST)Updated: Tue, 17 Mar 2020 06:22 PM (IST)
युवती की गला दबाकर हत्या, शव घर के पीछे फेंका
युवती की गला दबाकर हत्या, शव घर के पीछे फेंका

जागरण संवाददाता, मुंगराबादशाहपुर (जौनपुर): तरहटी गांव में मंगलवार की सुबह युवती की गला घोंटकर हत्या करने के बाद शव घर के पीछे फेंक दिया गया। जानकारी मिलने से गांव में सनसनी फैल गयी। युवती सोमवार की रात शौच जाने की बात कहकर घर से निकली थी। यह पहेली बन गयी है कि हत्या किसने और क्यों की। शव के पास मिले मृतका के मोबाइल फोन को कब्जे में लेकर तफ्तीश में जुटी पुलिस का दावा है कि वह जल्द ही कातिल को गिरफ्तार कर मामले का पर्दाफाश कर देगी।

loksabha election banner

उक्त गांव के लालजी शुक्ला बेटे सिद्धार्थ के साथ सूरत (गुजरात) में रहते हैं। उनकी पत्नी निशा देवी बेटी लक्ष्मी (24) के साथ घर पर थीं। सोमवार की रात करीब आठ बजे मां से शौच जाने की बात कहकर लक्ष्मी घर से निकली थी। काफी देर बाद वह नहीं लौटी तो मां निशा देवी परेशान होकर खोजने लगी। पता न चलने पर बिना किसी को कुछ बताए सो गयी। सोमवार की तड़के जागने के बाद फिर तलाश के लिए निकली तो घर के पीछे बने शौचालय के बगल में लक्ष्मी के शव पर नजर पड़ते ही उनके मुंह से चीख निकल पड़ी। जानकारी होते ही गांव में सनसनी फैल गयी। बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर जुट गए। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस बारीकी से निरीक्षण के बाद शव के पास मिले मृतका के मोबाइल फोन को कब्जे में लेकर तफ्तीश में जुट गयी है। मृतका के गले पर दबाव का चिह्न होने से साफ जाहिर हो रहा था कि उसकी गला घोंटकर हत्या की गयी है। उसकी मई माह में शादी की तारीख पड़ी थी। मौके पर पहुंचे सीओ मछलीशहर विजय सिंह ने कहा कि हर पहलू से मामले की छानबीन की जा रही है। जल्द ही कातिलों को गिरफ्तार कर घटना का पर्दाफाश कर दिया जायेगा। खोजी कुत्ता नहीं दे सका कोई खास सुराग सुराग की तलाश में मदद को पुलिस ने खोजी कुत्ता 'शौर्य' व फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया। कुत्ता शव व घटनास्थल को सूंघने के बाद गांव के दक्षिणी छोर पर करीब एक किलोमीटर तक जाने के बाद ठहर गया। हैंडलर वीरेंद्र सिंह ने आशंका जतायी कि यहां तक कातिल संभवत: चार पहिया या बाइक से आए होंगे। फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल से अपने ढंग से साक्ष्य जुटाये। फोन से लग सकता है कातिलों का सुराग

कब्जे में लिया गया मृतका के मोबाइल फोन का काल डिटेल की जांच में जुटी पुलिस को कातिलों के बारे में काफी अहम सुराग दे सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.