Move to Jagran APP

¨सगापुर में मुकदमा दर्ज कराने वाले को जान से मारने की धमकी

जागरण संवाददाता, जौनपुर : कोतवाली पुलिस ने मुकदमा वापस न लिए जाने पर जान से मार डालने की धम

By JagranEdited By: Published: Mon, 31 Dec 2018 08:42 PM (IST)Updated: Mon, 31 Dec 2018 08:42 PM (IST)
¨सगापुर में मुकदमा दर्ज कराने वाले को जान से मारने की धमकी
¨सगापुर में मुकदमा दर्ज कराने वाले को जान से मारने की धमकी

जागरण संवाददाता, जौनपुर : कोतवाली पुलिस ने मुकदमा वापस न लिए जाने पर जान से मार डालने की धमकी दिए जाने के मामले में अज्ञात आरोपित के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

loksabha election banner

शहर के नवाब युसुफ रोड मोहल्ला निवासी अब्दुल हक मुस्तफा एण्ड शमसुद्दीन कंपनी ¨सगापुर में कार्यरत है। वेतन को लेकर विवाद होने पर अब्दुल हक ने वहां कंपनी के खिलाफ सक्षम न्यायालय में मुकदमा दायर कर रखा है। एक महीने की छुट्टी लेकर घर आए अब्दुल ने सोमवार को कोतवाली में तहरीर दी। आरोप लगाया कि उसके मोबाइल फोन पर अपरिचित नंबर से कॉल कर ¨सगापुर में दर्ज मुकदमा वापस लेने को कह रहा है। धमकी दे रहा है कि मुकदमा न उठाने पर उसे और उसके पूरे परिवार को खत्म कर दिया जाएगा। शहर कोतवाल विनय प्रकाश ¨सह ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। जिस मोबाइल नंबर से कॉल कर धमकी दी गई उसके उपयोगकर्ता का पता लगाया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.