Move to Jagran APP

अधेड़ ने फांसी लगाकर दी जान

सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के सिद्दीकपुर मिल्कोपुर गांव निवासी अधेड़ ने सोमवार की रात घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मंगलवार की सुबह पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को निकाला। शराब की लत के चलते काफी जमीन बेच देने के कारण आए दिन परिवार में होने वाली कलह से तनाव के चलते उसने यह आत्मघाती कदम उठाया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 26 Mar 2019 06:18 PM (IST)Updated: Tue, 26 Mar 2019 06:18 PM (IST)
अधेड़ ने फांसी लगाकर दी जान
अधेड़ ने फांसी लगाकर दी जान

जागरण संवाददाता, जौनपुर: सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के सिद्दीकपुर मिल्कोपुर गांव निवासी अधेड़ ने सोमवार की रात घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मंगलवार की सुबह पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को निकाला। शराब की लत के चलते काफी जमीन बेच देने के कारण आए दिन परिवार में होने वाली कलह से तनाव के चलते उसने यह आत्मघाती कदम उठाया।

loksabha election banner

उक्त गांव निवासी वीरेंद्र सिंह (51) शराब पीने के आदती थे। इसी लत के चलते वह अपनी काफी जमीन बेच चुके थे। इसी को लेकर परिवार में पत्नी व बच्चों से प्राय: कहासुनी होती थी। वीरेंद्र सिंह ने कुछ दिनों पहले शराब पीनी छोड़ दी थी लेकिन बहुत बेचैन व तनावग्रस्त रहते थे। सोमवार की शाम करीब चार बजे वीरेंद्र सिंह बिना परिजनों को कुछ बताए घर से निकल गए। देर रात तक वापस न लौटने पर परिवार वालों ने खोजबीन लेकिन कहीं पता नहीं चला। कहीं रूक जाने का अनुमान लगाते हुए परिजन सो गए।

मंगलवार की सुबह परिजन जागे तो बरामदे में स्थित वीरेंद्र सिंह के कमरे का दरवाजा भीतर से बंद मिला। परिजन ने खटखटाया और आवाज लगाई लेकिन भीतर से कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई। तब घबराए परिजनों ने थाने पर सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा। कमरे में छत में लगे पंखे में गमछे से फांसी के सहारे लटकी वीरेंद्र सिंह की लाश दिखाई पड़ते ही घर में कोहराम मच गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.