Move to Jagran APP

फावड़े से भाई को काट डाला, शव सेप्टिक टैंक में फेंका

लाइन बाजार थाना क्षेत्र के बिरहदपुर गांव में बुधवार की रात शराब के नशे में युवक ने सगे बड़े भाई को लाठी से पीटने के बाद फावड़े से काटकर मौत के घाट उतार दिया। शव को शौचालय की टंकी में फेंक दिया। बीच-बचाव करने पहुंची मां व पत्नी को लाठी से पीटने के बाद कमरे में बंद कर दिया। मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 01 Aug 2019 06:18 PM (IST)Updated: Thu, 01 Aug 2019 06:18 PM (IST)
फावड़े से भाई को काट डाला, शव सेप्टिक टैंक में फेंका
फावड़े से भाई को काट डाला, शव सेप्टिक टैंक में फेंका

जागरण संवाददाता, सिकरारा (जौनपुर): लाइन बाजार थाना क्षेत्र के बिरहदपुर गांव में बुधवार की रात शराब के नशे में युवक ने सगे बड़े भाई को लाठी से पीटने के बाद फावड़े से काटकर मौत के घाट उतार दिया। शव को शौचालय की टंकी में फेंक दिया। बीच-बचाव करने पहुंची मां व पत्नी को लाठी से पीटने के बाद कमरे में बंद कर दिया। मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। गांव निवासी कमलेश विश्वकर्मा (42) शहर में किसी दुकान पर काम करता था। बुधवार की रात करीब आठ बजे घर पहुंचा कमलेश बाहरी कमरे में बैठक शराब पी रहा था। घंटे बाद उसका सबसे छोटा भाई संदीप विश्वकर्मा किसी दोस्त के साथ नशे में धुत होकर घर आया। मित्र के जाने के बाद संदीप के घर में ले जाते समय बाइक गिर गई। मां राधा ने पड़ोस के युवक से बाइक बरामदे में खड़ी करा दी। संदीप घर में जाते ही कमलेश को गालियां देते हुए हाथापाई करने लगा। मां राधा व संदीप की पत्नी प्रीति बीच-बचाव करने गईं तो संदीप ने दोनों पीटकर उस कमरे में बंद कर दिया जिसमें बच्चे सोए थे। इसके बाद उसने कमलेश को पहले लाठी से पीटा फिर फावड़े से फावड़े से गर्दन व सिर पर कई वार कर मौत के घाट उतार दिया। शव को घसीटकर घर में ही शौचालय की टंकी में फेंक दिया। कमरे में गिरे खून की सफाई करने के बाद रोजी-रोटी के सिलसिले में मुंबई रहने वाले तीन भाइयों में से एक सुरेश को फोन कर भाई की हत्या कर देने की बात बताई। मां, पत्नी व बच्चों को बंद कमरे से निकाला। बड़े इत्मीनान के साथ कमरे में जाकर सो गया।

loksabha election banner

मुंबई से भाइयों ने फोन से यूपी-100 पर पुलिस को सूचना दी। रात में ही एएसपी (सिटी) डा. एके पांडेय, सीओ सदर सुशील सिंह व थानाध्यक्ष लाइन बाजार संजीव मिश्र मयफोर्स मौके पर पहुंचे और आरोपित संदीप को गिरफ्तार कर लिया। सख्ती से पूछने पर आरोपित ने शव को सेप्टिक टैंक में फेंकना कुबूल किया। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त खून लगी लाठी व फावड़ा बरामद कर लिया। गुरुवार को बड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने शव को टंकी से निकलवाया। मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम को भेज दिया।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.