Move to Jagran APP

अदारी गांव में तनावपूर्ण हालात, पहुंचे एएसपी

मीरगंज के अदारी (मुझहना) गांव में दो दिन पूर्व बच्चों में हुए विवाद को लेकर एक पक्ष ने दूसरे

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Aug 2020 10:58 PM (IST)Updated: Tue, 25 Aug 2020 06:10 AM (IST)
अदारी गांव में तनावपूर्ण हालात, पहुंचे एएसपी
अदारी गांव में तनावपूर्ण हालात, पहुंचे एएसपी

मीरगंज के अदारी (मुझहना) गांव में दो दिन पूर्व बच्चों में हुए विवाद को लेकर एक पक्ष ने दूसरे को लाठी-डंडे से पीटकर अधमरा कर दिया। इससे आक्रोशित लोगों ने जंघई-मछलीशहर जाम करने की कोशिश की। कुछ ही देर में मौके पर फोर्स पहुंच गई। मामला दो समुदायों के होने की वजह से पुलिस अधीक्षक ग्रामीण त्रिभुवन सिंह मौके पर पहुंच घटना की जानकारी ली।

loksabha election banner

शनिवार को अदारी के बच्चों ने जगदीशपुर के बच्चों को पीटा था। जगदीशपुर गांव के कुछ लोगों ने सोमवार को अदारी गांव पहुंचकर लतीफ व उसकी पत्नी आसमा बानो उर्फ मंजू को पीटा। दो समुदायों के बीच विवाद की जानकारी मिलते ही पुलिस पहुंच उग्र लोगों को समझाने का प्रयास करने लगी। गुस्साए लोग घायलों को इलाज के लिए नहीं जाने दे रहे थे। आक्रोशित लोग एसपी को बुलाने के मांग पर अड़े थे। प्रभारी निरीक्षक राजेश ने सूचना देकर अतिरिक्त फोर्स मौके पर बुला लिया। सीओ मछलीशहर विजय सिंह के समझाने पर ग्रामीणों ने घायल को उपचार के लिए सीएचसी भेज दिया। एसपी ग्रामीण ने भी मौके पर पहुंच गांव का जायजा लिया।

उधर, बक्शा थाना क्षेत्र के लखनीपुर गांव में भूमि विवाद में दो पक्षों में हुई मारपीट में पांच लोग घायल हो गए। पुलिस मुकदमा दर्ज कर दोनों पक्षों का चालान न्यायालय भेज दिया। प्रधान महेंद्र कुमार से विपक्षी रविद्र गौतम के बीच भूमि विवाद चल रहा था। मड़ियाहूं के नारायणपुर गांव में रास्ते के विवाद में हुई मारपीट में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। गांव में ओमप्रकाश व उमाशंकर के बीच रास्ते को लेकर विवाद है। सोमवार को मामूली कहासुनी के बाद दोनों पक्षों में जमकर डंडे चले। घायलों को अस्पताल भेजने के साथ ही पुलिस ने दोनों पक्षों से आठ लोगों को हिरासत में लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.