Move to Jagran APP

किशोरी व अधेड़ ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

दअदअद द द द द द द द द द द द द द द द द द

By JagranEdited By: Published: Tue, 13 Nov 2018 05:29 PM (IST)Updated: Tue, 13 Nov 2018 05:29 PM (IST)
किशोरी व अधेड़ ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
किशोरी व अधेड़ ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

जागरण संवाददाता, जौनपुर : ¨जदगी रास न आने पर अलग-अलग स्थानों पर किशोरी व अधेड़ ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। किशोरी के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जबकि अधेड़ की लाश आग्रह करने पर पंचनामा के बाद अंत्येष्टि करने को परिजनों को सौंप दिया।

loksabha election banner

मड़यिाहूं कोतवाली क्षेत्र के मेजा गांव में सोमवार की रात नौ बजे किशोरी की लाश संदिग्ध स्थिति में कमरे में फांसी से लटकी मिली। गांव निवासी विजय बहादुर पटेल की खुशबू (15) कमरे में जाकर दरवाजा भीतर से बंद कर लिया। परिजन जब सोने के लिए कमरे में जाने लगे तो दरवाजा भीतर से बंद मिलने पर खटखटाया। आवाज लगाई लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई। रोशनदान से कमरे में झांका तो छत में लगे चुल्ले में दुपट्टे से फांसी के सहारे खुशबू की लाश लटकी दिखी। घर में कोहराम मच गया। सूचना दिए जाने पर मौके पर सहयोगियों के साथ पहुंचे कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संजीव मिश्र ने दरवाजा तोड़कर शव को उतारा। आत्महत्या की वजह साफ नहीं हो सकी है। तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। किशोरी हाईस्कूल की छात्रा थी। पिता रोजी-रोटी कमाने की गरज से मुंबई रहते हैं।

मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के किशुनीपुर गांव के अधेड़ ललित कुमार पांडेय (40) की लाश मंगलवार की सुबह घर के कमरे में छत में लगे पंखे में रस्सी से फंदे के सहारे लटकी मिली। परिजनों के अनुसार शराब पीने का आदती ललित कुमार पांडेय सोमवार की रात कमरे में अकेले सोने चले गए। सुबह काफी देर होने पर कमरे से बाहर नहीं आए तो कमरे में झांकने पर उसकी लाश लटकी दिखी। पड़ोसियों ने यूपी-100 पर पुलिस को सूचना दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.