Move to Jagran APP

पुलिस-सीआइएसएफ जवानों का रूट मार्च

शांति पूर्ण मतदान सम्पन्न कराने को लेकर सोमवार को पुलिस व सीआईएसएफ जवानों ने संवेदनशील स्थानों पर रूट मार्च किया। जवानों ने मतदाताओं का हौसला बढ़ाते हुए निर्भीक होकर मतदान करने को भी कहा। क्षेत्राधिकारी शाहगंज के नेतृत्व में सीआईएसएफ जवानों ने सोंगर मानीकला गुरैनी अब्बोपुर जमदहां रूट मार्च किया। पुलिस अधिकारियों ने किसी के दबाव लालच व बहकावे में आए बिना लोगों को मतदान करने की नसीहत दी। साथ ही यह भी कहा कि चुनाव के दौरान किसी भी प्रकार की गड़बड़ी करने वालों को छोड़ा नहीं जाएगा। अनवांछित लोगों की सूचना पुलिस को देने की बात कही गई। इसके पहले भी एहतियातन पुलिस अन्य स्थानों पर रूट मार्च कर चुकी है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 26 Mar 2019 05:56 PM (IST)Updated: Tue, 26 Mar 2019 05:56 PM (IST)
पुलिस-सीआइएसएफ जवानों का रूट मार्च
पुलिस-सीआइएसएफ जवानों का रूट मार्च

जासं, खेतासराय (जौनपुर): शांति पूर्ण मतदान सम्पन्न कराने को लेकर सोमवार को पुलिस व सीआईएसएफ जवानों ने संवेदनशील स्थानों पर रूट मार्च किया। जवानों ने मतदाताओं का हौसला बढ़ाते हुए निर्भीक होकर मतदान करने को भी कहा। क्षेत्राधिकारी शाहगंज के नेतृत्व में सीआईएसएफ जवानों ने सोंगर, मानीकला, गुरैनी, अब्बोपुर, जमदहां रूट मार्च किया। पुलिस अधिकारियों ने किसी के दबाव, लालच व बहकावे में आए बिना लोगों को मतदान करने की नसीहत दी। साथ ही यह भी कहा कि चुनाव के दौरान किसी भी प्रकार की गड़बड़ी करने वालों को छोड़ा नहीं जाएगा। अनवांछित लोगों की सूचना पुलिस को देने की बात कही गई। इसके पहले भी एहतियातन पुलिस अन्य स्थानों पर रूट मार्च कर चुकी है।

prime article banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK