Move to Jagran APP

डिप्टी सीएम के आगमन को लेकर तैयारी तेज

वीर बहादुर ¨सह पूर्वांचल विश्वविद्यालय में 22 सितंबर को आयोजित दीनदयाल उपाध्याय शोधपीठ स्थापना समारोह में शिरकत करने के लिए प्रदेश के डिप्टी सीएम डा.दिनेश शर्मा आ रहे हैं। जिसकी तैयारी में संगोष्ठी भवन के अधूरे कार्यों व डीडीयू की प्रतिमा को अंतिम रूप दिया जा रहा है। इसको लेकर कार्यक्रम आयोजकों की एक बैठक हुई, जिसमें कार्यक्रम की तैयारी को लेकर चर्चा की गई। काला झंडा दिखाने की वारदात न हो इसके लिए भी संदिग्धों पर नजर रखी जाएगी।

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Sep 2018 12:21 AM (IST)Updated: Wed, 19 Sep 2018 12:21 AM (IST)
डिप्टी सीएम के आगमन को लेकर तैयारी तेज
डिप्टी सीएम के आगमन को लेकर तैयारी तेज

जागरण संवाददाता, मल्हनी (जौनपुर): वीर बहादुर ¨सह पूर्वांचल विश्वविद्यालय में 22 सितंबर को आयोजित दीनदयाल उपाध्याय शोधपीठ स्थापना समारोह में शिरकत करने के लिए प्रदेश के डिप्टी सीएम डा.दिनेश शर्मा आ रहे हैं। जिसकी तैयारी में संगोष्ठी भवन के अधूरे कार्यों व डीडीयू की प्रतिमा को अंतिम रूप दिया जा रहा है। इसको लेकर कार्यक्रम आयोजकों की एक बैठक हुई, जिसमें कार्यक्रम की तैयारी को लेकर चर्चा की गई। काला झंडा दिखाने की वारदात न हो इसके लिए भी संदिग्धों पर नजर रखी जाएगी।

prime article banner

विश्वविद्यालय में दीनदयाल उपाध्याय शोधपीठ का प्रथम स्थापना समारोह 22 सितंबर को है। जिसमें बतौर मुख्य अतिथि प्रदेश के डिप्टी सीएम व उच्च शिक्षा मंत्री डा.दिनेश शर्मा शिरकत करेंगे। संकाय भवन में स्थापित पंडित दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा के अनावरण के बाद कार्यक्रम का आयोजन अवैधनाथ संगोष्ठी भवन में किया जाएगा। जिसके लिए संगोष्ठी भवन के अधूरे कार्यों को अंतिम रूप देने के लिए दो दर्जन कर्मी दिन-रात जुटे हुए हैं। मंगलवार को आयोजक मंडल सदस्यों की बैठक भी हुई। जिसमें उप मुख्यमंत्री के आगमन की तैयारी को लेकर चर्चा की गई। आयोजक मंडल के सदस्यों को अलग-अलग कार्यों की जिम्मेदारी दी गई। विगत दिनों उमानाथ ¨सह की पुण्यतिथि में शामिल होने आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक सपा कार्यकर्ता द्वारा काला झंडा दिखाने की घटना को लेकर विश्वविद्यालय में काफी संजीदगी के साथ देखा जा रहा है। कोई शिक्षक संघ, नेता या कोई कार्यकर्ता भी इसी तरह की हरकत न करे, इसलिए डिप्टी सीएम की सुरक्षा काफी चौकस रहेगी। संदिग्ध लोगों पर जिम्मेदार लोगों की पैनी नजर रहेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.