Move to Jagran APP

डेढ़ माह पूर्व मारपीट में घायल एक और महिला की मौत

जागरण संवाददाता सिकरारा (जौनपुर) बीबीपुर गांव में करीब डेढ़ महीने पहले मामूली विवाद क

By JagranEdited By: Published: Sun, 29 Nov 2020 11:19 PM (IST)Updated: Sun, 29 Nov 2020 11:19 PM (IST)
डेढ़ माह पूर्व मारपीट में घायल एक और महिला की मौत
डेढ़ माह पूर्व मारपीट में घायल एक और महिला की मौत

जागरण संवाददाता, सिकरारा (जौनपुर): बीबीपुर गांव में करीब डेढ़ महीने पहले मामूली विवाद को लेकर हुए खूनी संघर्ष में घायल एक और महिला की मौत हो गई। एक महिला की उसी दिन अस्तपाल ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई थी। रविवार की शाम स्वजन शव लेकर थाने आए। पुलिस के समझाने-बुझाने व मुकदमा दर्ज करने पर स्वजन शव अंत्येष्टि के लिए लेकर चले गए।

loksabha election banner

गत 11 अक्टूबर की शाम को उक्त गांव में दो पक्षों में लाठी-डंडे चलने व पत्थरबाजी में एक दर्जन लोग घायल हो गए थे। गंभीर रूप से घायल फूला देवी की अस्पताल जाते समय रास्ते में मौत हो गई थी। फूला देवी के पुत्र दीपक की तहरीर पर गौरी शंकर व उनकी पत्नी विद्या देवी सहित सात नामजद आरोपितों के विरुद्ध मारपीट, बलवा व गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था। तभी से दूसरे पक्ष के गौरी शंकर के परिवार के लोग घर में ताला जड़कर फरार हो गए थे। गौरी शंकर की गंभीर रूप से घायल पत्नी विद्या देवी (44) को जिला अस्पताल से रेफर किए जाने पर प्रयागराज के स्वरूपरानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान रविवार की सुबह विद्या देवी ने दम तोड़ दिया। स्वजन शव लेकर देर शाम थाने आए। मृतका की विवाहित पुत्री प्रियंका निवासी गांव नायकपुर थाना मड़ियाहूं की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। कार से धक्के से पुलिया से नीचे गिरा बाइक सवार, पथराव

जागरण संवाददाता, जौनपुर: लाइनबाजार थाना क्षेत्र के कलीचाबाद में शनिवार की शाम उस समय अफरा-तफरी मच गई जब जाम में फंसे होने के दौरान कार से धक्का लगने से बाइक सवार युवक के पुलिया से नीचे गिरने पर आक्रोशित लोग पत्थरबाजी करने लगे। जाम में फंसे वाहन धीरे-धीरे गुजर रहे थे। उसी में फंसी एक कार के बगल से गुजरते समय धक्का लगने से बाइक पर बैठा युवक पुलिया से नीचे गिर गया। इससे गुस्साए आधा दर्जन युवकों ने पथराव कर कार क्षतिग्रस्त कर दिया। लोगों के समझाने-बुझाने पर विवाद शांत हुआ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.