Move to Jagran APP

व्यापारी की दिलेरी से लुटने से बच गए लाखों रुपये

करियांव (मीरगंज) बाजार में सोमवार को व्यापारी के अदम्य साहस से लाखों रुपये लुटने से बच गए। बाइक सवार तीन बदमाश ग्रामीणों को जुटने पर भाग निकले। व्यापारी ने जहां पहले बैग में 19 लाख रुपये होने की बात कही वहीं पुलिस की पूछताछ में छह से सात लाख रुपये होने की बात कहने लगा। घटना चर्चा का विषय बनी हुई है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Mar 2019 05:11 PM (IST)Updated: Mon, 18 Mar 2019 05:11 PM (IST)
व्यापारी की दिलेरी से लुटने से बच गए लाखों रुपये
व्यापारी की दिलेरी से लुटने से बच गए लाखों रुपये

जागरण संवाददाता, मीरगंज (जौनपुर): करियांव (मीरगंज) बाजार में सोमवार को व्यापारी के अदम्य साहस से लाखों रुपये लुटने से बच गए। बाइक सवार तीन बदमाश ग्रामीणों के जुटने पर भाग निकले। व्यापारी ने जहां पहले बैग में 19 लाख रुपये होने की बात कही, वहीं पुलिस की पूछताछ में छह से सात लाख रुपये होने की बात कहने लगा। घटना चर्चा का विषय बनी हुई है।

loksabha election banner

बाजार निवासी संतोष जायसवाल परचून के थोक कारोबारी हैं। उनकी कई दुकानें हैं। सोमवार की सुबह करीब साढ़े दस बजे संतोष जायसवाल बैग में नकदी लेकर बाइक से यूनियन बैंक की मीरगंज शाखा में जमा करने जा रहे थे। प्राथमिक विद्यालय के सामने गली के पास बाइक सवार असलहाधारी तीन बदमाशों ने उन्हें रोक लिया और नकदी से भरा बैग छीनने का प्रयास करने लगे। संतोष जायसवाल दिलेरी दिखाते हुए बैग मजबूती से पकड़े रहने के साथ ही शोर मचाने लगे। आस-पास के लोग ललकारते हुए दौड़े तो खुद को घिरता देख नाकाम बदमाश असलहा लहराते हुए डिहवा की तरफ भाग गए।

मौके पर जुटी भीड़ को संतोष जायसवाल ने बताया कि बैग में मौजूद करीब साढ़े 19 लाख रुपये लुटने से बच गए। घटना की खबर लगने पर मौके पर पहुंची पुलिस पूछताछ करने लगी तो व्यापारी बैग में छह से सात लाख रुपये होने की बात कहने लगा। थानाध्यक्ष बालेंद्र यादव ने बदमाशों की धर-पकड़ के लिए आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले लेकिन सफलता नहीं मिली। बैंक से महज 25 मीटर की दूरी पर हुई छिनैती के प्रयास की इस घटना से व्यापारी खौफजदा हो गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.