Move to Jagran APP

समाचार पत्र वितरक हैं समाज के सजग प्रहरी

मुश्किल दौर में समाचार पत्र वितरण बहुत ही अच्छा काम है। समाचार पत्र वितरक घर-घर पहुंचकर अखबार दे रहे हैं। यह काम किसी चुनौती से कम नहीं है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 May 2020 04:28 PM (IST)Updated: Fri, 22 May 2020 04:28 PM (IST)
समाचार पत्र वितरक हैं समाज के सजग प्रहरी
समाचार पत्र वितरक हैं समाज के सजग प्रहरी

जागरण संवाददाता, जौनपुर : मुश्किल दौर में समाचार पत्र वितरण बहुत ही अच्छा काम है। समाचार पत्र वितरक घर-घर पहुंचकर अखबार दे रहे हैं। यह काम किसी चुनौती से कम नहीं है। वितरक सच्चे अर्थ में कर्मयोगी के साथ ही समाज के भी सजग प्रहरी हैं। अखबार से आमजन कोरोना संक्रमण की जानकारी से अवगत होते हुए बचाव की जानकारियों से भी अपडेट हो रहे हैं। इसके लिए समाजसेवियों ने उनके कार्यों की सराहना की है।

loksabha election banner

...........................

समाचार पत्र वितरण आसान काम नहीं है। इसके लिए वितरकों का बहुत आभार है। मुश्किल दौर में जहां हर सेवाएं ठप हो गई हैं, वहीं कोरोना से जुड़ी खबरों को समाचार पत्र के माध्यम से लोगों तक पहुंचाना निश्चित ही सकारात्मक पहल है। ऐसे में अन्य कोरोना योद्धाओं की तरह इनकी भी हर तरफ सराहना होनी चाहिए।

-अरविद सिंह, प्रबंधक माउंट लिट्रा जी,

......................

अखबार वितरण चुनौतीपूर्ण कार्य है। वितरक बदलते मौसम ठंडी, गर्मी व बरसात में भी हमें देश-दुनिया की खबरों से अपडेट कराने के लिए कठिन परिश्रम करते रहते हैं। कोरोना संक्रमण को लेकर चल रही इस मुश्किल की घड़ी में भी यह साथ निभा रहे हैं। इनका हम सम्मान करते हैं।

-वीरेंद्र बहादुर सिंह, सुजानगंज।

.......................

समाचार पत्र वितरण का कार्य शुरू करने से पहले उन्हें पता था कि काम कठिन है, फिर भी वह लग गए। ऐसे में यह उनकी आदत में शुमार हो गया है। इस दौर में भी समाचार पत्र बांटने में लोगों के सहयोग की आवश्यकता है।

-दूधनाथ साहू, समाचार पत्र वितरक।

...........................

वह अपना कार्य करने से पीछे नहीं हटेंगे। जनता को भी इसके लिए मनोबल से सहयोग देने की जरूरत है। सभी समय पर भुगतान करें, न हो सके तो ऑनलाइन भुगतान भी कर सकते हैं, जिससे उन लोगों की रूचि भी बनी रहे।

-दिनेश गौतम, समाचार पत्र वितरक।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.