Move to Jagran APP

पत्नी की फोटो वायरल करने के विरोध पर पति को घोंपी कैंची

रर रर रर रर र र र र र र र र र र

By JagranEdited By: Published: Thu, 25 Oct 2018 07:27 PM (IST)Updated: Thu, 25 Oct 2018 07:27 PM (IST)
पत्नी की फोटो वायरल करने के विरोध पर पति को घोंपी कैंची
पत्नी की फोटो वायरल करने के विरोध पर पति को घोंपी कैंची

जागरण संवाददाता, मछलीशहर (जौनपुर): सोशल मीडिया पर पत्नी की फोटो वायरल होने का विरोध करने वाले पति पर एक युवक ने कैंची से हमला कर दिया। गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। नगर के ही एक मोहल्ले में बुधवार को हुई इस वारदात से काफी देर तक अफरा-तफरी मची रही। पुलिस मामला दर्ज कर तफ्तीश कर रही है।

loksabha election banner

कजियाना मोहल्ला निवासी शाजू व कोतवाली मोहल्ले का मोहम्मद सादिक नगर के ही एक कपड़े की दुकान पर कार्य करते थे। आरोप है कि सादिक अपने मोबाइल में शाजू की पत्नी की फोटो रखे हुए था। इसे शाजू को दिखा कर धमकाता था कि सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। बात हद से आगे बढ़ी तो दोनों युवकों में विवाद शुरू हो गया। उस समय लोगों ने किसी तरह समझा-बुझाकर दोनों को शांत कराया। देर रात दुकान बंद होने के बाद दोनों में फिर विवाद हो गया। पत्नी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी का विरोध करने पर दोनों एक-दूसरे से फिर उलझ गए। इसी दौरान सादिक ने शाजू पर कैंची से हमला कर दिया। इससे घायल युवक वहीं गिर कर तड़पने लगा। शोर मचा तो आसपास के लोग भी जुट गए। लहूलुहान शाजू को किसी तरह सीएचसी पहुंचाया गया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने गंभीर हालत देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहां उसका उपचार चल रहा है। वहीं हमले के बाद आरोपी फरार हो गया। पिता रहमत अली की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.