Move to Jagran APP

गायकी का शौक नहीं चढ़ा परवान, युवक ने दे दी जान

उसके सिर पर धुन सवार थी गायक बनने की। परिजन चयन के बाद उस पर रेलवे में क्लर्क के पद पर कार्यभार ग्रहण करने के लिए दबाव डाल रहे थे। इसे से क्षुब्ध होकर उसने मौत को गले लगाने का फैसला कर लिया और रविवार की सुबह क्षेत्र के बीबीगंज रेलवे स्टेशन के समीप ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली।

By JagranEdited By: Published: Sun, 16 Sep 2018 05:49 PM (IST)Updated: Sun, 16 Sep 2018 05:49 PM (IST)
गायकी का शौक नहीं चढ़ा परवान, युवक ने दे दी जान
गायकी का शौक नहीं चढ़ा परवान, युवक ने दे दी जान

जागरण संवाददाता, शाहगंज (जौनपुर): सिर पर धुन सवार थी गायक बनने की। परिजन चयन के बाद उस पर रेलवे में क्लर्क के पद पर कार्यभार ग्रहण करने के लिए दबाव डाल रहे थे। इससे क्षुब्ध होकर युवक ने मौत को गले लगाने का फैसला कर लिया और रविवार की सुबह क्षेत्र के बीबीगंज रेलवे स्टेशन के समीप ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

loksabha election banner

रेलवे में बीबीगंज में गेटमैन के पद पर कार्यरत बीबीगंज बाजार निवासी बुद्धि राम गौड़ के पुत्र अमित कुमार गौड़ (24) को गायन का शौक था। गायक बनने के लिए वह मायानगरी मुंबई जाकर जद्दोजहद भी कर रहा था। परिवार वाले चाहते थे कि वह कोई नौकरी करके जीवन निर्वाह करे। उसका रेल विभाग में क्लर्क के पद पर चयन भी हो गया। लखनऊ ड्यूटी ज्वाइन करने के लिए घर चिट्ठी आने के बाद परिजन उस पर लखनऊ जाकर ड्यूटी ज्वाइन करने के लिए दबाव बनाने लगे। यह बात उसे नागवार गुजर रही थी। रविवार की तड़के वह बीबीगंज रेलवे स्टेशन के समीप पहुंचा और गुजर रही ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। मौत की खबर लगते ही घर में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची राजकीय रेलवे पुलिस ने पंचनामा के बाद शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए भेज दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.