Move to Jagran APP

हिस्ट्रीशीटर समेत चार बदमाश असलहों सहित गिरफ्तार

अलग-अलग स्थानों से पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर समेत चार बदमाशों को तमंचे के साथ गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 26 May 2022 06:58 PM (IST)Updated: Thu, 26 May 2022 07:15 PM (IST)
हिस्ट्रीशीटर समेत चार बदमाश असलहों सहित गिरफ्तार
हिस्ट्रीशीटर समेत चार बदमाश असलहों सहित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, जौनपुर: अलग-अलग स्थानों से पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर समेत चार बदमाशों को तमंचे के साथ गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष सुजानगंज कृष्ण कुमार सिंह ने हिस्ट्रीशीटर पवन उर्फ शिवम उर्फ संजय ग्राम पढ़ुआ को बुधवार की रात करीब साढ़े नौ बजे पढ़ुआ तिराहे से गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपित के विरुद्ध अयोध्या, लखनऊ व सुजानगंज में पांच आपराधिक मामले दर्ज हैं। शहर की राज कालेज पुलिस चौकी के प्रभारी शैलेंद्र कुमार पांडेय ने केरारवीर मंदिर के पास से वसीम अहमद निवासी ख्वाजगी टोला को तमंचा व कारतूस के साथ दबोचा। केराकत कोतवाली के एसआइ विनीत मोहन पाठक ने देवकली पोखरा के पास से विश्वजीत निषाद निवासी ग्राम बेलांव को रात करीब दस बजे तमंचा व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया। थानाध्यक्ष चंदवक रमेश कुमार सिंह ने बरामनपुर पोखरा के पास से सतमेसरा गांव निवासी राजा राजभर को तमंचा व कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया।

loksabha election banner

सतीश सिंह एनकाउंटर को लेकर पुलिस के अधिकारी कटघरे में

जागरण संवाददाता, जौनपुर : आजीवन कारावास की सजा पाने के बाद फरार चल रहे एक लाख के इनामी बदमाश डी 63 गैंग के बदमाश सतीश सिंह की चार मार्च 2022 को पुलिस मुठभेड़ में मौत पर कोर्ट ने सवाल खड़े किए हैं। विवेचक संजय कुमार वर्मा की फाइनल रिपोर्ट सीजेएम ने स्वीकार नहीं किया। कोर्ट ने गुरुवार को आदेश दिया कि विवेचक ने सुप्रीम कोर्ट के निर्देशों का अनुपालन नहीं किया है, जिसमें पुलिस मुठभेड़ में मृत व्यक्ति के विधिक वारिसों को अपना पक्ष रखने का मौका दिया जाना चाहिए। केस डायरी में पुलिस ने ऐसा नहीं किया है। कोर्ट ने सतीश सिंह के विधिक वारिसान को अपना पक्ष रखने के लिए नोटिस जारी किया। अगली सुनवाई एक जून 2022 को होगी। पुलिस ने यह कहते हुए फाइनल रिपोर्ट लगाया कि सतीश सिंह की चार मार्च को पुलिस मुठभेड़ में मृत्यु हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.