जागरण संवाददाता,जौनपुर: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव पूर्व मंत्री इंद्रजीत सरोज की जनादेश यात्रा बुधवार को नगर स्थित हिदी भवन पहुंची। यहां हुई सभा में उन्होंने कहा कि बसपा में अनुसूचितों का शोषण हो रहा है। वह पार्टी नहीं दुकान बन गई है। वहां कार्यकर्ताओं का सम्मान नहीं है वहां सिर्फ जो ज्यादा धन देगा वह बसपा का टिकट ले जाएगा।

सपा में ही दलित, पिछड़े व दबे कुचले का सम्मान है। भाजपा ने हमें बहुत आफर दिया, लेकिन हम जानते थे कि वहां दलित पिछड़े समाज के जो भी नेता हैं वे अपने समाज की लड़ाई कभी नहीं लड़ सकते। जब से भाजपा सरकार आई है हर वर्ग परेशान है। जो समाजवादी होता है वो जातिवादी नहीं होता। इस बार अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने के लिए जनता चुनाव का इंतजार कर रही है।

विशिष्ट अतिथि पूर्व सांसद तूफानी सरोज ने कहा कि भाजपा का मानना है की दलित समाज जीवन भर मनुवादियों के अंदर ही काम करे। इस मौके पर जिलाध्यक्ष लाल बहादुर यादव, विधायक शैलेंद्र यादव ललई, जगदीश सोनकर, लकी यादव, पूर्व विधायक गुलाब सरोज, अरशद खान, श्रद्धा यादव,जगदीश नरायन राय, राजबहादुर यादव, श्याम बहादुर पाल, आरिफ हबीब आदि मौजूद रहे। संचालन हिसामुद्दीन शाह ने किया।

Edited By: Jagran