Move to Jagran APP

दरवाजे से चालक की कटी अंगुली, ट्रेन पौने दो घंटे खड़ी

लखनऊ-वाराणसी वाया सुल्तानपुर रेलमार्ग पर श्रीकृष्णनगर रेलवे स्टेशन पर शनिवार की सुबह एक पैसेंजर ट्रेन के चालक की हाथ की अंगुली दरवाजे में फंसकर कट गई। उसका सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर इलाज कराया गया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 14 Sep 2019 05:19 PM (IST)Updated: Sat, 14 Sep 2019 05:19 PM (IST)
दरवाजे से चालक की कटी अंगुली, ट्रेन पौने दो घंटे खड़ी
दरवाजे से चालक की कटी अंगुली, ट्रेन पौने दो घंटे खड़ी

जागरण संवाददाता, बदलापुर (जौनपुर) : लखनऊ-वाराणसी वाया सुल्तानपुर रेलमार्ग पर श्रीकृष्णनगर रेलवे स्टेशन पर शनिवार की सुबह एक पैसेंजर ट्रेन के चालक के हाथ की अंगुली दरवाजे में फंसकर कट गई। उसका सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर इलाज कराया गया। इसके चलते करीब पौने दो घंटे तक ट्रेन खड़ी रही जिससे यात्रियों को गंतव्य तक पहुंचने में विलंब के साथ ही खासी फजीहत का सामना करना पड़ा।

prime article banner

वाराणसी से सुल्तानपुर जा रही एसजेवी पैसेंजर ट्रेन सुबह 9.43 बजे श्रीकृष्णनगर स्टेशन पर पहुंची। चालक राम विशाल यादव निवासी फैजाबाद लघु शंका समाधान के लिए ट्रेन से उतरा। इसी दौरान सिग्नल हो जाने पर हड़बड़ी में चालक ट्रेन पर चढ़कर दरवाजा बंद करने लगा तो उसके दाहिने हाथ की अंगुली दरवाजे में फंसकर कट गई। वह चिल्लाने लगा। इंजन के पीछे की बोगी में बैठे यात्रियों ने पहुंचकर किसी तरह दरवाजे में फंसी अंगुली निकाली। पता चलते ही यात्रियों व आस-पास के लोगों की भीड़ जुट गई। जख्मी चालक को गार्ड व अन्य लोगों ने उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। उपचार के बाद वापस आने पर चालक ने दर्द होने की बात कहते हुए ट्रेन आगे ले जाने से इन्कार कर दिया। स्टेशन मास्टर कृष्ण आनंद पांडेय ने उच्चाधिकारियों को हादसे की जानकारी देकर सुल्तानपुर से सहायक चालक व लोको इंस्पेक्टर को बुलाया। तब जाकर ट्रेन 11:22 बजे गंतव्य के लिए रवाना हो सकी। ट्रेन के एक घंटे 43 मिनट तक स्टेशन पर खड़ी रहने से यात्रियों को गंतव्य तक पहुंचने में विलंब होने के साथ ही खासी फजीहत का सामना करना पड़ा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK