Move to Jagran APP

Jaunpur: मुर्गे की दुकान पर मिला शाहजहांपुर के गुड्डू का शव; फेरी लगाकर घर-घर बेचता था बिसात खाने का सामान

Jaunpur News गौसपुर बाजार में शनिवार की सुबह मुर्गे की दुकान पर रहस्यमय स्थिति में मृत व्यक्ति का शव पड़ा मिला। शरीर पर कहीं भी चोट नहीं थी। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही मौत का कारण पूरी तरह स्पष्ट होगा।

By Ramesh SoniEdited By: MOHAMMAD AQIB KHANPublished: Sat, 03 Dec 2022 04:57 PM (IST)Updated: Sat, 03 Dec 2022 04:57 PM (IST)
Jaunpur: मुर्गे की दुकान पर मिला शाहजहांपुर के गुड्डू का शव; फेरी लगाकर घर-घर बेचता था बिसात खाने का सामान
Jaunpur News: मुर्गे की दुकान पर मिला शाहजहांपुर के गुड्डू का शव : जागरण

जागरण संवाददाता, जौनपुर: खुटहन के गौसपुर बाजार में शनिवार की सुबह मुर्गे की दुकान पर रहस्यमय स्थिति में मृत व्यक्ति का शव पड़ा मिला। शरीर पर कहीं भी चोट नहीं थी। अनुमान लगाया जा रहा है कि उसकी मौत हार्ट अटैक से हुई होगी। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही मौत का कारण पूरी तरह स्पष्ट होगा।

loksabha election banner

शाहजहांपुर जनपद के सेहरामऊ क्षेत्र के मियांपुर बंजारनपुरवा के 48 वर्षीय गुड्डू गौसपुर बाजार में कई वर्षों से किराए पर कमरा लेकर रहते थे। वह साइकिल से गांव-गांव फेरी लगाकर बिसातबाना के सामान बेचते थे। सुबह मुर्गा की दुकान पर रखे लकड़ी के तख्त पर उनका शव मिला।

पुलिस ने कब्जे में लिया शव

दुकानदार जब दुकान खोलने पहुंचा तो सोया हुआ समझकर जगाने का प्रयास किया। शरीर में कोई हलचल न होने पर बाजार के एक निजी डाक्टर को बुलाया। डाक्टर ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। वह दुकान पर कब पहुंचे और किन हालात में मौत हुई, यह कोई नहीं बता पा रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस शव कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई की।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चलेगा मौत का कारण

थाना प्रभारी निरीक्षक किशोर कुमार चौबे का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही मौत का कारण पूरी तरह साफ हो सकेगा। आगे उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.