Move to Jagran APP

छह दिन से लापता बालक का घर के खंडहर में मिला शव

नुरूद्दीनपुर गांव निवासी छह दिन पूर्व लापता बालक का शव मंगलवार को उसी के घर में खपरैल के खंडहर में मिलने से कोहराम मच गया। शव को देखने से साफ जाहिर हो रहा है कि उसकी पीट-पीटकर हत्या की गई।

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Feb 2020 08:28 PM (IST)Updated: Wed, 19 Feb 2020 06:10 AM (IST)
छह दिन से लापता बालक का घर के खंडहर में मिला शव
छह दिन से लापता बालक का घर के खंडहर में मिला शव

जागरण संवाददाता, खुटहन (जौनपुर): नुरूद्दीनपुर गांव निवासी छह दिन पूर्व लापता बालक का शव मंगलवार को उसी के घर में खपरैल के खंडहर में मिलने से कोहराम मच गया। शव को देखने से साफ जाहिर हो रहा है कि उसकी पीट-पीटकर हत्या की गई। पुलिस छानबीन में जुटी है। स्वजनों द्वारा किसी को आरोपित न किए जाने से पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पा रही है। सुराग की तलाश में खोजी कुत्ते की भी मदद ली।

loksabha election banner

उक्त गांव के सूबेदार यादव का पुत्र प्रियांशू उर्फ लाला (14) गत 12 फरवरी को दोपहर घर से लापता हो गया। स्वजनों ने सोचा बच्चों के साथ कहीं खेलने गया होगा। देर शाम तक वापस न आने पर खोजबीन शुरू की लेकिन पता नहीं चला। खोजते-खोजते थक जाने के बाद स्वजनों ने 15 फरवरी को थाने में सूचना दी। पुलिस गुमशुदगी का मामला दर्ज करने के बाद हाथ पर हाथ धरकर बैठ गई। मंगलवार को तीसरे पहर उसकी माता रंगीला देवी घर से सटे हुए खंडहर में रखा ईंधन निकालने गई तो लकड़ी व उपली के नीचे शव देखकर चीख पड़ी। मौके जुटे ग्रामीणों ने लकड़ी हटाकर शव निकाला गया तो वह प्रियांशु का निकला। इससे स्वजनों में कोहराम मच गया। पिता सूबेदार यादव के किसी पर आरोप न लगाने से स्थिति स्पष्ट नहीं हो सकी। छानबीन में मदद के लिए बुलाया गया खोजी कुत्ता घटनास्थल के स्थान से उसी के घर के भीतर ही चक्कर लगाता रह गया। थानाध्यक्ष जगदीश कुशवाहा ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.