जागरण संवाददाता, जौनपुर : टीडी कालेज के छात्रों की समस्याओं को लेकर नौजवान छात्र संगठन के कार्यकर्ताओं ने सोमवार को चीफ प्राक्टर डा.राजीव रतन सिंह से मुलाकात की। इस दौरान सभी संकायों में शीतल पेयजल प्रबंध करने समेत छात्रों से जुड़ी सात सूत्रीय समस्याओं के निराकरण की मांग किया। इसको लेकर जिलाध्यक्ष शिवम सिंह के नेतृत्व में ज्ञापन भी दिया गया।

ज्ञापन में कहा गया कि महाविद्यालय के पुस्तकालय में छात्रों के सापेक्ष नए पुस्तकों की व्यवस्था की जाए, इसमें पुस्तकालय का समय 10 से चार बजे तक किया जाए। छात्रों के नेतृत्व विकास के लिए छात्रसंघ चुनाव की तिथि को जल्द घोषित किया जाए। कक्षाओं का संचालन नियमित किया जाए व जिन कक्षाओं में छात्रों को बैठने का उचित प्रबंध नहीं है उसमें सेक्शन को बढ़ाया जाए। छात्राओं के लिए नए कामन रूम का निर्माण कराया जाए। शौचालय की साफ-सफाई पर विशेष ध्यान दिया जाए व सभी संकायों में नवीन शौचालय का निर्माण कराया जाए। महाविद्यालय के छात्रावास को खाली कराकर छात्र-छात्राओं को मुहैया कराया जाए।

इस मौके पर सिद्धार्थ विक्रम सिंह, नीरज उपाध्याय, श्रेयांश सिंह, सूर्यप्रताप, इंद्रेश यादव, आदित्य वर्मा, अभिषेक तिवारी, अंकित सिंह, विकास तिवारी, सचिव तिवारी, विशाल जायसवाल, हेमंत तिवारी आदि मौजूद रहे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस