जागरण संवाददाता, सरपतहां (जौनपुर) : रुधौली-समोधपुर मार्ग पर शुक्रवार की देर शाम लूट के प्रयास के दौरान बदमाशों के जीवन बीमा एजेंट पर कथित तौर पर गोली चलाने का मामला संदिग्ध हो गया है। डाक्टरी परीक्षण में गोली से चोट की पुष्टि नहीं हुई है। पुलिस को लगता है कि घटना के पीछे निजी विवाद हो सकता है। फिलहाल अज्ञात बदमाशों के खिलाफ जान से मारने की नीयत से हमले का मुकदमा दर्ज कर पुलिस हर बिदु की छानबीन कर रही है।

दुमदुमा गांव निवासी पेशे से बीमा कंपनी में एजेंट व निजी स्कूल में बतौर प्रधानाचार्य कार्यरत वसुधापति तिवारी ने थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया कि रुधौली बाजार से घर जाते समय समोधपुर मार्ग स्थित सुनसान स्थान पर अपाचे बाइक से घात लगाए खड़े दो बदमाशों ने पहले उन्हें रोकना चाहा। न रुकने पर उन्हें लक्ष्य कर फायर कर दिया। गोली उनकी बांह को छीलती हुई निकल गई और वे बाल-बाल बच गए।

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई। पीड़ित को प्राथमिक उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सुइथाकलां ले जाया गया। इस संबंध में थाना प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह का कहना है कि डाक्टरी परीक्षण में किसी भी तरह की फायरिग से चोट की पुष्टि नहीं हुई है। पीड़ित का मुकदमा दर्ज कर उसे एक्स-रे के लिए भेजा गया है। मामले की हर कोण से तहकीकात की जा रही है। जल्द ही राजफाश कर दिया जाएगा।

Edited By: Jagran