Move to Jagran APP

विस के सामने आत्महत्या को उकसाने का मुकदमा दर्ज

जौनपुर विधानसभा के सामने आत्म हत्या के लिए उकसाने वाले अज्ञात लोगों के खिलाफ क्षेत्राधिकारी शाहगंज ने 13 अक्टूबर को सरपतहां थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। सरपतहां क्षेत्र से सारीजहांगीरपट्टी निवासी तीन महिलाओं को लखनऊ में ठहराने के साथ ही मिट्टी के तेल आदि की व्यवस्था भी कराया था।

By JagranEdited By: Published: Thu, 17 Oct 2019 07:00 PM (IST)Updated: Thu, 17 Oct 2019 07:00 PM (IST)
विस के सामने आत्महत्या को उकसाने का मुकदमा दर्ज
विस के सामने आत्महत्या को उकसाने का मुकदमा दर्ज

जागरण संवाददाता, जौनपुर: विधानसभा के सामने आत्महत्या के लिए उकसाने वाले अज्ञात लोगों के खिलाफ क्षेत्राधिकारी शाहगंज ने गतदिवस सरपतहां थाने में मुकदमा दर्ज कराया। सरपतहां क्षेत्र से सारीजहांगीरपट्टी निवासी तीन महिलाओं को लखनऊ में ठहराने के साथ ही मिट्टी के तेल आदि की व्यवस्था भी कराया गया था।

loksabha election banner

थाना क्षेत्र के सारीजहांगीरपट्टी की पियारी, अनारा व पूनम द्वारा दो अगस्त को विधानसभा भवन लखनऊ के सामने रोड पर मिट्टी का तेल डालकर आत्महत्या का प्रयास किया गया। गांव के ही कुछ लोग तीनों को आत्महत्या का ढोंग करने के लिए लखनऊ ले गए थे। होटल में तीनों को रोकने के लिए अपनी आइडी पर होटल बुक कराया था। मिट्टी के तेल की व्यवस्था की थी। घटना की वीडियो क्लिप जो व्हाट्सएप पर प्राप्त हुई थी उसे सीओ द्वारा थानाध्यक्ष को फारवर्ड किया गया जिसके आधार पर आत्मदाह के लिए प्रेरित कर महिलाओं को लखनऊ ले जाने वाले व्यक्तियों को चिन्हित कर उनके खिलाफ नियमानुसार विधिक कार्रवाई की जा सके। जिससे ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो। दरखास्त की कापी जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक को भी भेजी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.