जौनपुर, जेएनएन। शहर के कालीकुत्ती स्थित मां शारदा मंदिर (मैहर माता) में शुक्रवार को उस समय रंग में भंग पड़ गया जब विवाह मंडप से दुल्हन चुपके से फरार हो गई। तुरंत हरकत में आई पुलिस ने उसे उसके प्रेमी के साथ पकड़ लिया। कोतवाली में युवती ने शादी करने से साफ इन्कार कर दिया। हरियाणा से शादी रचाने आए युवक व उसके परिजनों को मायूस होकर लौटना पड़ा।

खेतासराय थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने अपनी बेटी की शादी हरियाणा प्रांत के जींद जिले के निवासी ङ्क्षबटू के साथ शुक्रवार को उक्त मंदिर में करनी तय की थी। दूल्हा बिंटू परिजनों संग शादी रचाने आ गया। युवती को लेकर उसके माता-पिता व कुछ सगे-संबंधी भी आ गए। मंदिर परिसर में विवाह मंडप में शादी की तैयारियां चल रही थीं। इसी दौरान दुल्हन बनी युवती कहीं चली गई। परिजनों ने आस-पास खोजा पता न चलने पर यूपी-100 पर सूचना दी। खोजबीन में जुटे यूपी-100 के जवानों ने दुल्हन वेश में युवती को लाइन बाजार थाना क्षेत्र चांदपुर निवासी आकाश नामक युवक के साथ नईगंज में पकड़ लिया और कोतवाली ले गए।

कोतवाल पवन कुमार उपाध्याय के पूछने पर युवती ने कहा कि वह बालिग है और जिस युवक से उसकी शादी कराई जा रही है उसके साथ नहीं करना चाहती। तब कोतवाल ने उसके माता-पिता को कोतवाली बुलाया और पूछताछ के बाद युवती को उनके हवाले कर दिया। शादी रचाने आए युवक व उसके सगे-संबंधियों को मायूस होकर लौटना पड़ा। इस दौरान कोतवाली के बाहर तमाशबीनों की भीड़ लगी रही।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस