Move to Jagran APP

विवाहिता को भगाकर ले जा रहे प्रेमी की पिटाई

रेलवे स्टेशन पर मंगलवार को अपने प्रेमी के साथ घर से भाग रही विवाहिता को परिजनों ने पकड़ लिया। आक्रोशित परिजनों ने प्रेमी की जमकर पिटाई कर दी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Jun 2019 06:30 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jun 2019 06:30 PM (IST)
विवाहिता को भगाकर ले जा रहे प्रेमी की पिटाई
विवाहिता को भगाकर ले जा रहे प्रेमी की पिटाई

जासं, जफराबाद (जौनपुर): रेलवे स्टेशन पर मंगलवार को अपने प्रेमी के साथ घर से भाग रही विवाहिता को परिजनों ने पकड़ लिया। आक्रोशित परिजनों ने प्रेमी की जमकर पिटाई कर दी। कस्बे के एक मुहल्ले की 25 वर्षीय महिला की शादी तीन वर्ष पूर्व हुई थी। उसका पति फेरी करता है। पड़ोस के एक युवक से उसका अंतरंग संबंध हो गया। इसकी भनक लगने पर पति नजर रखने लगा। मंगलवार को पति के घर से जाने के बाद महिला अपनी डेढ़ बरस की बेटी को लेकर घर से निकल पड़ी। पड़ोस के एक युवक को शक हुआ तो उसने उसके पति को जानकारी दी। पति कुछ लोगों के साथ उसकी खोज करने लगा। पत्नी स्टेशन पर एकांत में बैठी मिली। उसका प्रेमी भी पास में दिख गया। पति व साथ गए लोगों ने प्रेमी को पकड़कर पीटना शुरु कर दिया। इसी दौरान वह मौका पाकर भाग गया। घटना से दुखी पति ने अपने ससुर को बुलाकर पत्नी को मायके भेज दिया।

prime article banner

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.