Move to Jagran APP

एएसपी ने बैंक व पेट्रोल पंप के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले

इमरानगंज बाजार में बीते गुरुवार को वेस्टर्न यूनियन मनी ट्रांसफर सेंटर के संचालक से दिनदहाड़े 7.5 लाख रुपये की लूट की घटना में दिन-रात मेहनत करने के बावजूद छह दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। मंगलवार को अपर पुलिस अधीक्षक डा. अनिल कुमार पांडेय ने सुराग की तलाश में बैंक व पेट्रोल पंप के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला।

By JagranEdited By: Published: Tue, 15 Jan 2019 08:27 PM (IST)Updated: Tue, 15 Jan 2019 08:27 PM (IST)
एएसपी ने बैंक व पेट्रोल पंप के
सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले
एएसपी ने बैंक व पेट्रोल पंप के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले

जागरण संवाददाता, शाहगंज (जौनपुर): इमरानगंज बाजार में बीते गुरुवार को वेस्टर्न यूनियन मनी ट्रांसफर सेंटर के संचालक से दिनदहाड़े 7.5 लाख रुपये की लूट की घटना में दिन-रात मेहनत करने के बावजूद छह दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। मंगलवार को अपर पुलिस अधीक्षक डा. अनिल कुमार पांडेय ने सुराग की तलाश में बैंक व पेट्रोल पंप के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला।

loksabha election banner

नगर के एराकियाना मोहल्ला निवासी खेतासराय में मनी ट्रांसफर सेंटर संचालक मोहम्मद अरशद से हुई लूट की घटना के खुलासे के लिए पुलिस ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। जिला पुलिस प्रमुख डीआइजी दिनेश पाल ¨सह खुद लूट के पर्दाफाश में लगी पुलिस टीमों की मॉनीट¨रग कर रहे हैं। क्षेत्र के विभिन्न गांवों से हिरासत में लिए गए संदिग्धों से उन्होंने खुद भी पूछताछ की लेकिन अब तक कोई ऐसा सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है जिससे उसके हाथ लुटेरों के गिरेबां तक पहुंच सकें। पुलिस लूट की इस घटना को बड़ी चुनौती स्वीकारते हुए लुटेरों को दबोचने की हरचंद कोशिश कर रही है। सुराग की तलाश में ही मंगलवार को एक बार फिर अपर पुलिस अधीक्षक डा. अनिल कुमार पांडेय ने पंजाब नेशनल बैंक व मुख्य मार्ग स्थित पेट्रोल पंप के सीसीटीवी फुटेज खंगाले। इसमें कोई क्लू मिला या नहीं फिलहाल पुलिस कुछ बता नहीं रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.