Move to Jagran APP

चोर पकड़ने के चक्कर में चलती ट्रेन से कूद गया एयरफोर्स का जवान

सियालदह एक्सप्रेस में चोर को पकड़ने को एयरफोर्स का जवान संजय चलती ट्रेन से कूद गया। गंभीर परिस्थितियों में उसे जिला अस्पताल भर्ती कराया गया।

By Nawal MishraEdited By: Published: Fri, 09 Nov 2018 05:46 PM (IST)Updated: Fri, 09 Nov 2018 10:36 PM (IST)
चोर पकड़ने के चक्कर में चलती ट्रेन से कूद गया एयरफोर्स का जवान
चोर पकड़ने के चक्कर में चलती ट्रेन से कूद गया एयरफोर्स का जवान

जौनपुर (जेएनएन)। सियालदह एक्सप्रेस में चोर को पकड़ने के चक्कर में एयरफोर्स का जवान संजय (45) चलती ट्रेन से कूद गया। गंभीर परिस्थितियों में उसे जिला अस्पताल भर्ती कराया गया, जहां नाजुक हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। जवान पठानकोट में तैनात है। घटना शुक्रवार तड़के ढ़ाई बजे की है। जीआरपी मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। झारखंड निवासी संजय अपने परिवार के संग जम्मू से कोलकाता जा रही सियालह एक्सप्रेस से घर जा रहे थे। उनका परिवार बोगी संख्या ए-वन के 19 से 22 के बीच बैठा।

loksabha election banner

नींद से उठे और चोर के पीछे कूद गए

शुक्रवार तड़के तकरीबन ढ़ाई बजे जौनपुर जंक्शन से जफराबाद के बीच संजय की पत्नी जब नींद से जागी तो उन्हें अपना बैग नहीं दिखा। इसके बाद वह चोर-चोर कह चिल्लाने लगी। नींद से उठे संजय चोर को पकड़ने के चक्कर में चलती ट्रेन से कूद पड़े। सफर कर रहे परिवार के अन्य सदस्य चेन पुलिंग कर किसी तरह ट्रेन रोकी। थोड़ी दूर पर संजय गंभीर रूप से पड़े हुए थे और उनके सिर से काफी खून बह चुका था। आनन-फानन में उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया गया। स्थिति नाजुक होते देख डॉक्टरों ने दोपहर बीएचयू रेफर कर दिया। जीआरपी उप निरीक्षक रणजीत कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर गंभीरता से जांच की जा रही है।

रायबरेली पैसेंजर की चपेट में आकरवृद्ध की मौत

उन्नाव जिले के दौलतपुर गांव निवासी बृद्ध किसान शिवकुमार साहू 75 पुत्र मन्नी गुरुवार को सुबह साढ़े नौ बजे घर से खेत को निकला था। गांव के सामने रेलवे पटरी क्रास करते समय रायबरेली पैसेंजर की चपेट में आ गया। परिजनों ने बताया कि मृतक को कम सुनायी देता था जिससे वह ट्रेन की आवाज नही सुन पाया। दुर्घटना स्थल से कुछ ही दूर आगे मानव रहित क्रासिंग नहर पटरी पुल पर है। दुर्घटना की सूचना पाकर परिजन रोते विलखते पहुंचे। सूचना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.