जागरण संवाददाता, बरसठी (जौनपुर) : बाइक सवार बेखौफ बदमाशों ने तीन दिन के भीतर मिनी बैंक को लूटने की दूसरी घटना में शनिवार को बसहरा गांव में ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर संचालक के भाई को जख्मी कर 50 हजार रुपये लूट लिये। वारदात को अंजाम देकर भाग रहे बदमाशों में से एक को ग्रामीणों ने बाइक सहित धर दबोचा, जबकि उसके दो साथी भागने में सफल हो गए।

खोईरी गांव निवासी राजेश यादव बसहरा गांव की बाजार में काशी गोमती संयुत ग्रामीण बैंक का वक्रांगी केंद्र व किराना की दुकान चलाते हैं। शाम करीब 6:30 बजे दुकान पर राजेश यादव अपने भाई विनोद यादव के साथ बैठे थे। उसी समय तीन बदमाश पल्सर बाइक पर सवार होकर धमक पड़े। दुकान में घुसकर असलहे लहराते हुए बदमाशों ने रुपये हवाले करने को कहा। इन्कार करने पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। तीन गोली विनोद यादव के बाएं पैर में लगीं। वह लहूलुहान होकर छटपटाने लगा। बदमाशों ने 50 हजार रुपये लूट लिए और बाइक पर सवार होकर भागने लगे। लगातार छह राउंड गोलियां चलने से बाजार में दहशत का माहौल बन गया।

अदम्य साहस का परिचय देते हुए आस-पास के ग्रामीणों ने बदमाशों का पीछा कर लिया। खुद को घिरता देख बदमाश बाइक छोड़कर खेतों से होते हुए भागने लगे। ग्रामीणों ने घेरकर एक बदमाश को दबोच लिया, जबकि उसके दो साथी भागने में सफल हो गए। आक्रोशित ग्रामीणों ने उसकी पिटाई कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया और घायल विनोद को आननफानन जिला अस्पताल भेजा। वहां से डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। रात करीब आठ बजे एएसपी (ग्रामीण) संजय राय मौके पर आ गए। घटनास्थल का मुआयना करने के बाद थाना परिसर में पकड़े गए आरोपित से पूछताछ कर रहे हैं।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस