Move to Jagran APP

मंदबुद्धि युवती से अश्लील हरकत करने का आरोपित युवक गिरफ्तार

जागरण संवाददाता जौनपुर मंदबुद्धि युवती संग अश्लील हरकत करने के आरोपित रिक्शा चालक व ि

By JagranEdited By: Published: Tue, 17 Nov 2020 12:02 AM (IST)Updated: Tue, 17 Nov 2020 12:02 AM (IST)
मंदबुद्धि युवती से अश्लील हरकत करने का आरोपित युवक गिरफ्तार
मंदबुद्धि युवती से अश्लील हरकत करने का आरोपित युवक गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, जौनपुर : मंदबुद्धि युवती संग अश्लील हरकत करने के आरोपित रिक्शा चालक व किशोरी के साथ छेड़खानी करने वाले मेडिकल स्टोर संचालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

नगर के एक मोहल्ले की एक मंदबुद्धि युवती सोमवार की सुबह घर के बाहर खड़ी थी। आरोप है कि उधर से गुजर रहा रिक्शा चालक सूरज पांडेय निवासी ताखा पश्चिम उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा। युवती ने शोर मचाया तो रिक्शा चालक भाग गया। मौके पर जुट गए पास-पड़ोस के लोगों ने घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना के बारे में पूछताछ के बाद मुकदमा पंजीकृत कर चिह्नित किए गए आरोपित रिक्शा चालक को गिरफ्तार कर लिया। आवश्यक लिखापढ़ी कर पुलिस ने आरोपित का चालान कर दिया।

नगर में सोमवार की दोपहर मानवता को शर्मसार करने वाली एक और घटना हुई। नगर के एक मोहल्ले की किशोरी मेडिकल स्टोर पर दवा खरीदने गई थी। आरोप है कि एकांत में पाकर मेडिकल स्टोर संचालक उसके साथ छेड़खानी करने लगा। किशोरी ने एतराज करने के साथ ही घर जाकर स्वजनों को आपबीती बताई। स्वजन मेडिकल स्टोर पर पहुंच कर हंगामा करने लगे। मेडिकल स्टोर संचालक इधर-उधर की बातें कर टालने लगा। इसी दौरान किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित अब्दुल हलीम निवासी हुसैनगंज को गिरफ्तार कर लिया। कोतवाली लाकर मुकदमा दर्ज कर आवश्यक लिखापढ़ी के बाद आरोपित का चालान कर दिया। शराब माफिया का मकान गैंगेस्टर एक्ट के तहत सील

जागरण संवाददाता, जौनपुर: राजस्व विभाग व चंदवक थाना पुलिस ने रविवार को संयुक्त कार्रवाई में हिसामपुर गांव निवासी शातिर अपराधी व शराब माफिया इंद्रजीत सिंह का करीब 20 लाख की मालियत का मकान सील कर दिया। यह कार्रवाई जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह के आदेश पर गैंगस्टर एक्ट के तहत की गई। संयुक्त टीम ने गांव में पहुंचकर मुनादी कराने के बाद मकान को जब्त करने की कार्रवाई पूरी की। यह मकान आपराधिक गतिविधियों से अवैध रूप से अर्जित धन के द्वारा निर्मित कराया गया था। थाना प्रभारी निरीक्षक दिग्विजय सिंह ने बताया कि इंद्रजीत सिंह के विरुद्ध थाने में छह मुकदमे दर्ज हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.