Move to Jagran APP

खेलकूद प्रतियोगिता में पब्लिक इंटर कालेज का दबदबा

स्थानीय पब्लिक इंटर कालेज प्रांगण में मंगलवार को आयोजित माध्यमिक विद्यालयों की तहसील स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में मेजबान विद्यालय के खिलाड़ियों का दबदबा रहा।

By JagranEdited By: Published: Tue, 11 Sep 2018 11:31 PM (IST)Updated: Tue, 11 Sep 2018 11:31 PM (IST)
खेलकूद प्रतियोगिता में पब्लिक इंटर कालेज का दबदबा
खेलकूद प्रतियोगिता में पब्लिक इंटर कालेज का दबदबा

जागरण संवाददाता, केराकत (जौनपुर): पब्लिक इंटर कालेज प्रांगण में मंगलवार को आयोजित माध्यमिक विद्यालयों की तहसील स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में मेजबान विद्यालय के खिलाड़ियों का दबदबा रहा। सौ मीटर की दौड़ में सबसे तेज फर्राटा भरते हुए शिव कुमार निषाद सबसे तेज धावक तो बालिका वर्ग में वंदना गुप्ता सबसे तेज धाविका बनीं।

loksabha election banner

जूनियर बालक वर्ग के 200 व 400 मीटर की दौड़ में पब्लिक इंटर कालेज के मोहित कुमार, 1500 मीटर की दौड़ में इसी कालेज के समलेश कुमार यादव, 800 मीटर की दौड़ में हरिश्चंद्र यादव एवं 3000 मीटर की दौड़ में धीरज कुमार ने प्रथम स्थान प्राप्त कर अपने कालेज का नाम रोशन किया। 600 मीटर की दौड़ में श्रीगणेश राय इंटर कालेज कर्रा के सुजीत यादव ने पहला स्थान प्राप्त किया। जूनियर बालिका वर्ग में 100 मीटर की दौड़ में मुस्कान सरोज व 1500 मीटर की दौड़ में उपासना ने प्रथम स्थान प्राप्त कर पब्लिक इंटर कालेज का और भी मान बढ़ाया। 200 मीटर की दौड़ में जनता इंटर कालेज रतनूपुर की दीक्षा यादव, 400 मीटर व 3000 मीटर की दौड़ में राष्ट्रीय इंटर कालेज महरेंव पुरेंव की छात्रा नीतू सरोज ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।

सीनियर बालक वर्ग की 400 मीटर की दौड़ में पब्लिक इंटर कालेज के सतीश यादव, 1500 मीटर की दौड़ में प्रद्युम्न कुमार यादव,5000 मीटर की दौड़ में शिवम यादव ने प्रथम स्थान प्राप्त कर अपने कालेज का नाम रोशन किया। इसी प्रकार 200 मीटर की दौड़ में खर्गसेनपुर इंटर कालेज के मुकेश यादव, 800 मीटर की दौड़ में बयालसी इंटर कालेज जलालपुर के शिव कुमार यादव ने प्रथम स्थान हासिल किया। सीनियर बालिका वर्ग में 100 मीटर की दौड़ में राष्ट्रीय इंटर कालेज चंदवक की वंदना गुप्ता जबकि 200 व 400 मीटर की दौड़ में गोवर्धन इंटर कालेज मुफ्तीगंज की छात्रा आंचल पहले स्थान पर रहीं। 1500 मीटर की दौड़ में राष्ट्रीय इंटर कालेज महरेंव पुरेव की नीतू सरोज ने प्रथम प्राप्त किया।

इससे पहले का जनता इंटर कालेज रतनूपुर की प्रधानाचार्य रजनी द्विवेदी ने फीता काटकर प्रतियोगिता का उद्घाटन किया। संयोजक प्रधानाचार्य डा0 आरडी ¨सह ने अतिथियों को स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रबंधक शमशेर ¨सह ने किया। प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राओं को प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.