Move to Jagran APP

दिन में भी जलती रहती हैं स्ट्रीट लाइटें

इसे नगर पंचायत की लापरवाही नहीं तो और क्या कहेंगे। रात में जलने वाली स्ट्रीट लाइटें यहां दिन में भी जलती रहती हैं। इससे बिजली बचाने की सारी कवायदों पर पानी फिरता नजर आ रहा है। बिजली की कमी को पूरा करने के लिए सरकार बिजली बचत के लिए लोगों को जागरुक करती रहती है। इसके विपरीत नगर पंचायत बदलापुर में लगी 30 स्ट्रीट लाइटें दिन भर जलती रहती हैं।

By JagranEdited By: Published: Sun, 26 Aug 2018 09:35 PM (IST)Updated: Sun, 26 Aug 2018 09:35 PM (IST)
दिन में भी जलती रहती हैं स्ट्रीट लाइटें
दिन में भी जलती रहती हैं स्ट्रीट लाइटें

बदलापुर (जौनपुर) इसे नगर पंचायत की लापरवाही नहीं तो और क्या कहेंगे। रात में जलने वाली स्ट्रीट लाइटें यहां दिन में भी जलती रहती हैं। इससे बिजली बचाने की सारी कवायदों पर पानी फिरता नजर आ रहा है। बिजली की कमी को पूरा करने के लिए सरकार बिजली बचत के लिए लोगों को जागरुक करती रहती है। इसके विपरीत नगर पंचायत बदलापुर में लगी 30 स्ट्रीट लाइटें दिन भर जलती रहती हैं। पत्रकार को मातृ शोक

loksabha election banner

खुटहन (जौनपुर) : दौलतपुर गांव निवासी व मुंबई में वरिष्ठ पत्रकार चंद्रकांत दुबे की माता सूर्या देवी (75) पत्नी राम बली का शुक्रवार की रात मुंबई में लंबी बीमारी के चलते निधन हो गया। वे बीमार चल रही थी। पत्रकारों ने अर¨वद उपाध्याय की अध्यक्षता में रविवार को शीतगृह में शोक सभा की। इस मौके पर संतलाल सोनी, प्रमोद पांडेय, शिवशंकर दुबे, श्रवण उपाध्याय, अशोक विश्वकर्मा आदि ने शोक जताया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.