Move to Jagran APP

छींटाकशी का विरोध करने पर दो वर्गो में मारपीट, 12 घायल

अलीपुर गांव में बुधवार की रात को छेड़खानी को लेकर दो वर्गों के बीच खूनी संघर्ष में दोनों पक्षों के 12 लोग घायल हो गए। पुलिस ने एक पक्ष के छह आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना को लेकर गांव में तनाव बना हुआ है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 04 Jun 2020 07:55 PM (IST)Updated: Thu, 04 Jun 2020 07:55 PM (IST)
छींटाकशी का विरोध करने पर दो वर्गो में मारपीट, 12 घायल
छींटाकशी का विरोध करने पर दो वर्गो में मारपीट, 12 घायल

जागरण संवाददाता, मड़ियाहूं (जौनपुर): अलीपुर गांव में बुधवार की रात को छेड़खानी को लेकर दो वर्गो के बीच खूनी संघर्ष में दोनों पक्षों के 12 लोग घायल हो गए। पुलिस ने एक पक्ष के छह आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना को लेकर गांव में तनाव बना हुआ है।

loksabha election banner

अलीपुर गांव निवासी कैलाश सरोज का आरोप है कि रात लगभग नौ बजे चोरारी गांव निवासी रियाज व फैसल अलीपुर गांव में आकर महिलाओं पर फब्तियां कसने लगे। विरोध करने पर मारपीट पर आमादा हो गए। ग्रामीणों ने प्रतिरोध करने पर दोनों युवक चले गए लेकिन कुछ देर बाद करीब एक दर्जन की संख्या में लाठी-डंडा, तलवार आदि लेकर उसके घर में घुसकर जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए मारने-पीटने लगे। शोर मचाने पर आसपास के लोग बीच-बचाव करने पहुंचे तो दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। एक पक्ष से रियाज, फैसल, एजाज, कादिर, शादाब जबकि दूसरे पक्ष से कैलाश सरोज, उनकी पत्नी, धर्मेंद्र, तहसीलदार, गणेश व विकास घायल हो गए। पुलिस ने एक पक्ष का मुकदमा दर्ज कर छह आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। ग्रामीणों का आरोप है कि रात में पुलिस ने गांव में पहुंचकर तांडव मचाया। महिलाओं के साथ अभद्रता की। गुरुवार को मौके पर एएसपी (ग्रामीण) संजय राय, मड़ियाहूं के एसडीएम कौशलेंद्र मिश्र, सीओ विजय सिंह, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक त्रिवेणी लाल सेन घटनास्थल पर आकर छानबीन कर लौट गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.