Move to Jagran APP

संदिग्ध हालात में युवक की मौत, फंदे पर लटका मिला शव

[521 क्करू 10/15/2019] +91 94159 25

By JagranEdited By: Published: Tue, 15 Oct 2019 11:17 PM (IST)Updated: Wed, 16 Oct 2019 06:04 AM (IST)
संदिग्ध हालात में युवक की मौत, फंदे पर लटका मिला शव
संदिग्ध हालात में युवक की मौत, फंदे पर लटका मिला शव

संवाद सहयोगी, कोंच : ग्राम चमेड़ में युवक की मंगलवार सुबह संदिग्ध हालात में मौत हो गई। कमरे में फंदे पर लटका शव मिला। कमरे से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें लिखा है कि वह अपनी मर्जी से अपनी जिदगी खत्म कर रहा है। दो दिन पहले ही वह सूरत से घर लौटा था। घटना के बाद से पत्नी गायब है। एक दिन पहले ही वह ससुराल से पत्नी को लेकर आया था। घटना के बाद से पत्नी का कुछ पता नहीं चल रहा है।

prime article banner

ग्राम चमेड़ निवासी हरगोविद का 26 वर्षीय पुत्र नीरज अहिरवार अहमदाबाद के सूरत में काम करता था। एक साल पहले ही उसकी शादी ग्राम मुहाना निवासी रोशनी के साथ हुई थी। चार माह से रोशनी अपने मायके में ही रह रही थी। राजू रविवार को सूरत से लौटकर घर आया था। उसी दिन वह पत्नी को लेने ससुराल चला गया और मंगलवार सुबह घर पहुंचा। रस्सी से था लटका, पांव मिले जमीन पर

रस्सी से लटके शव के पांव जमीन पर टिके देख तरह-तरह की चर्चा जोरों पर है। घर के दोनों दरवाजे खुले हुए थे। कयास यह भी लगाया जा रहा है कि साजिशन उसकी हत्या कर शव को लटकाकर फांसी का रूप दिया गया। पिता हरगोविद भी किसी साजिश का शक जता रहे हैं। हालांकि अभी तक उन्होंने किसी प्रकार की तहरीर नहीं दी है। प्रभारी निरीक्षक ललितेश नारायण त्रिपाठी घटना को आत्महत्या बता रहे हैं। उनका कहना है कि कमरे में एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें स्पष्ट लिखा है कि वह अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रहा है संदेह के अन्य बिदुओं पर भी जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.