Move to Jagran APP

ट्रैक्टर ट्राली पर पलटा ट्रक, पुत्र की मौत पिता घायल

जागरण संवाददाता उरई नेशनल हाईवे पर उरई बाईपास तिराहे के समीप शुक्रवार को गेंहू लादकर जा रहे ट्रैक्टर ट्राली के ऊपर मौरंग से लदा ट्रक पलट गया। जिसकी वजह से ट्रैक्टर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। उस पर सवार 17 वर्षीय किशोर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि ट्रैक्टर चला रहा उसका पिता बुरी तरह से घायल हो गया। हादसे की वजह से नेशनल हाइवे पर जाम की स्थिति बन गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन मंगवाकर दुर्घटनाग्रस्त ट्रैक्टर व ट्रक किनारे कराये इसके बाद आवागमन शुरू हो सका।

By JagranEdited By: Published: Fri, 16 Apr 2021 06:35 PM (IST)Updated: Fri, 16 Apr 2021 06:35 PM (IST)
ट्रैक्टर ट्राली पर पलटा ट्रक, पुत्र की मौत पिता घायल
ट्रैक्टर ट्राली पर पलटा ट्रक, पुत्र की मौत पिता घायल

जागरण संवाददाता, उरई : नेशनल हाईवे पर उरई बाईपास तिराहे के समीप शुक्रवार को गेंहू लादकर जा रहे ट्रैक्टर ट्राली के ऊपर मौरंग से लदा ट्रक पलट गया। जिसकी वजह से ट्रैक्टर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। उस पर सवार 17 वर्षीय किशोर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि ट्रैक्टर चला रहा उसका पिता बुरी तरह से घायल हो गया। हादसे की वजह से नेशनल हाइवे पर जाम की स्थिति बन गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन मंगवाकर दुर्घटनाग्रस्त ट्रैक्टर व ट्रक किनारे कराये इसके बाद आवागमन शुरू हो सका।

prime article banner

शुक्रवार को झांसी जिले के पूंछ थाना क्षेत्र के ग्राम बैदोयरा निवासी रणवीर सिंह अपने 17 वर्षीय पुत्र शत्रुघ्न सिंह के साथ ट्रैक्टर ट्राली पर गेहूं के बोरे भरकर उरई की हाईवे स्थित नवीन मंडी में बेचने के लिए जा रहा था। इस दौरान जब ट्रैक्टर सवार पिता-पुत्र नेशनल हाईवे उरई बाईपास तिराहा के समीप पहुंचे। तभी मौरंम से भरा तेज रफ्तार ट्रक का संतुलन बिगड़ गया और ट्रैक्टर ट्राली के ऊपर पलट गया। जिसमें दबकर शत्रुघ्न की मौके पर ही मौत हो गई जबकि, रणवीर घायल हो गया। हादसे के बाद मौके पर ही ट्रक ड्राइवर भाग निकला। आसपास के लोगों की मदद से पुलिस ने नीचे दबे पिता-पुत्र को बाहर निकाला और मृतक लड़के के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घायल पिता को अस्पताल ले जाया गया। हादसे के कारण काफी देर नेशनल हाइवे पर यातायात बाधित रहा। स्थानीय पुलिस के अलावा आटा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और क्रेन के सहारे दुर्घटनाग्रस्त ट्रक और ट्रैक्टर ,सड़क से हटवाए गए। इसके बाद यातायात सुचारू हो सका। प्रभारी निरीक्षक विनोद पांडेय का कहना है कि ट्रक चालक की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.