Move to Jagran APP

ठगी का शिकार हो गया ग्रामीण

संवाद सहयोगी, कोंच : कोतवाली अंतर्गत ग्राम सिमिरिया में बेटे की नौकरी लगवाने के नाम पर शातिर ने ग्रा

By JagranEdited By: Published: Mon, 04 Jun 2018 07:08 PM (IST)Updated: Mon, 04 Jun 2018 07:08 PM (IST)
ठगी का शिकार हो गया ग्रामीण
ठगी का शिकार हो गया ग्रामीण

संवाद सहयोगी, कोंच : कोतवाली अंतर्गत ग्राम सिमिरिया में बेटे की नौकरी लगवाने के नाम पर शातिर ने ग्रामीण को ठग लिया। रकम लेने के बाद उसके बेटे को झांसी ले गया और वहां छोड़कर भाग निकला। पीड़ित ग्रामीण ने कोतवाली में ठगी की शिकायत कर युवक के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है।

loksabha election banner

ग्राम सिमिरिया में एक युवक बीते 15 दिन से अपने को डाकिया बताकर ग्रामीणों से मेल मिलाप बढ़ा रहा था। वह यह भी कहता था कि सरकार की योजनाओं का लाभ दिला सकता है और नौकरी भी लगवा सकता है। युवक ने ग्रामीणों को अपना नाम मनोज तिवारी निवासी चौरसी उरई बता रखा था।

बेटे का भविष्य बनाने को पिता ने दे दिए रुपये

शातिर की चिकनी चुपड़ी बातों में आकर सीताराम कुशवाहा उससे प्रभावित हो गया। उसने अपने बेटे करन ¨सह की नौकरी लगवाने की गुजारिश की। उस युवक ने हामी भरते हुए कहा कि फिलहाल निजी टेलीफोन मोबाइल टावर झांसी में नौकरी लगवा सकता है। इसके लिए 35 हजार रुपये की जरूरत पड़ेगी। सीताराम ने तुरंत 17 हजार रुपये दे दिए और बाकी बाद में देने को कहा। झांसी में दिया धोखा

युवक ने 17 हजार रुपये लेने के बाद उसके पुत्र करन ¨सह को साथ लिया और बस से झांसी चला गया। झांसी कचहरी चौराहे पर वह युवक मौका देखकर भाग गया। देर शाम तक करन¨सह उसका इंतजार करता रहा। जब वह वापस नहीं लौटा तो वह बस पकड़कर अपने घर लौटा और अपने पिता को सारी बात बताई। सोमवार को ग्रामीण सीताराम कोतवाली पहुंचा और प्रभारी निरीक्षक को सारी बात बताकर उक्त युवक के विरुद्ध ठगी की रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की है। पुलिस ने फिलहाल ग्रामीण का प्रार्थना पत्र जांच करने की बात कह कर रख लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.