Move to Jagran APP

पुलिस के लिए चुनौती बनी हत्या की वारदात

जागरण संवाददाता उरई कैलिया थाना क्षेत्र में अधेड़ की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या किए जा

By JagranEdited By: Published: Tue, 01 Dec 2020 07:52 PM (IST)Updated: Tue, 01 Dec 2020 07:52 PM (IST)
पुलिस के लिए चुनौती बनी हत्या की वारदात
पुलिस के लिए चुनौती बनी हत्या की वारदात

जागरण संवाददाता, उरई : कैलिया थाना क्षेत्र में अधेड़ की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या किए जाने की वारदात पुलिस के लिए चुनौती बनी हुई है। मृतक के पुत्र ने तीन लोगों के विरुद्ध हत्या का नामजद मुकदमा दर्ज कराया था, बयानों में भिन्नता की वजह से पुलिस को संदेह है कि घटना में किसी और का भी हाथ हो सकता है। इस वजह से पुलिस नामजद आरोपितों की गिरफ्तारी में फिलहाल जल्दबाजी नहीं करना चाहती है। एसपी का कहना है कि जल्द घटना का राजफाश किया जाएगा। थाना पुलिस के अलावा एसओजी को भी मामले की जांच में लगाया गया है। चार संदिग्धों को हिरासत में लेकर पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

loksabha election banner

रेंढ़र थाना क्षेत्र के ग्राम क्योलारी निवासी 47 वर्षीय देव सिंह 14 नवंबर की रात कैलिया में कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई थी। सड़क किनारे उसका शव पड़ा मिला था। बाद में पुत्र सत्येंद्र ने बताया कि उसके पिता रतनगढ़ देवी के दर्शन करने जाने की बात कहकर घर से निकले थे। बाद में कैलिया में रिश्तेदार के यहां रुक गए। शाम को शौच के लिए निकले थे, इसी दौरान घात लगाकर उनकी हत्या कर दी गई। उसने तीन लोगों के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस तहकीकात में जिस तरह से तथ्य मिल रहे हैं, उससे लगता है कि घटना में किसी करीबी का हाथ भी हो सकता है, लिहाजा अब पुलिस संदेह के कई बिदुओं पर तहकीकात कर रही है। पंद्रह दिन की तहकीकात में पुलिस किसी परिणाम तक नहीं पहुंची। सोमवार को चार संदिग्धों को हिरासत में लेकर उनके पूछताछ की गई। पुलिस अधीक्षक डॉ. यशवीर सिंह का कहना है कि जल्द पूरे तथ्यों के साथ घटना का राजफाश किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.