Move to Jagran APP

घर बैठे कर दिया पैचवर्क शिकायत का निस्तारण

स्द्गह्लह्लद्यद्गद्वद्गठ्ठह्ल श्रद्घ ह्यष्ह्मद्गख्ख्श्रह्मद्म ष्श्रद्वश्चद्यड्डद्बठ्ठह्ल ढ्डब् ह्यद्बह्लह्लद्बठ्ठद्द ड्डह्ल द्धश्रद्वद्ग

By JagranEdited By: Published: Wed, 10 Aug 2022 09:56 PM (IST)Updated: Wed, 10 Aug 2022 09:56 PM (IST)
घर बैठे कर दिया पैचवर्क शिकायत का निस्तारण
घर बैठे कर दिया पैचवर्क शिकायत का निस्तारण

घर बैठे कर दिया पैचवर्क शिकायत का निस्तारण

loksabha election banner

- पीड़ित ने उच्चाधिकारियों से की शिकायत

संवाद सहयोगी, जालौन : सड़क के पैच ठीक कराने के लिए की गई शिकायत का लोक निर्माण विभाग के अधिशाषी अभियंता द्वारा फर्जी निस्तारण कर दिया गया। शिकायतकर्ता ने डीएम को पत्र भेजकर मामले की जांच कराने की मांग की है। कुठौंदा बुजुर्ग निवासी गजेंद्र सिंह ने जालौन से कुसमरा तक लगभग 10 किमी जर्जर सड़क को दुरुस्त कराने की मांग करते हुए आईजीआरएस पर शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत का निस्तारण लोक निर्माण विभाग के अधिशाषी अभियंता द्वारा किया गया। जिसमें अधिशाषी अभियंता ने निस्तारण करते हुए लिखा कि जालौन से कुसमरा लगभग 10 किमी मार्ग में बारिश में चलते कुछ स्थानों पर पैच हो गए थे। बताया कि मार्ग दोष दायित्व अवधि (डिफेक्ट लाईबिलिटी पीरियड) के अधीन है। जिस पर ठेकेदार द्वारा पेंच के मरम्मत का कार्य कराया जा रहा है, जो प्रगति पर है। जबकि हकीकत यह है कि इस मार्ग पर किसी भी स्थान पर पैच मरम्मत का कार्य नहीं कराया जा रहा है। शिकायतकर्ता ने डीएम को शिकायती पत्र भेजकर आरोप लगाया कि अधिशाषी अभियंता ने घर बैठे ही शिकायत का निस्तारण कर दिया। जबकि इस मार्ग पर अभी भी जस का तस पड़ा है। कहीं भी पैच वर्क नहीं किया जा रहा है। उन्होंने डीएम से मामले की जांच कराकर कार्रवाई की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.