Move to Jagran APP

सूरत से लौटा और ट्रेन के कट दे दी जान

थाना क्षेत्र के चमारी नाला के पास झांसी कानपुर रेलवे लाइन पर शनिवार की रात एक अधेड़ ने ट्रेन से कटकर खुदकशी कर ली। सुबह राहगीरों व किसानों ने शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। जेब में मिले सुसाइड नोट से उसकी शिनाख्त हमीरपुर जनपद के ग्राम चंडौत निवासी के रूप में हुई। इसके बाद उसके परिजनों को सूचना कर बुलाया गया। सुसाइड नोट में अपनी मौत के लिए भाई और भाभी को जिम्मेदार बताया है। पुलिस का कहना है कि हर बिन्दु पर जांच चल रही है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 14 Apr 2019 11:18 PM (IST)Updated: Tue, 16 Apr 2019 06:10 AM (IST)
सूरत से लौटा और ट्रेन के कट दे दी जान
सूरत से लौटा और ट्रेन के कट दे दी जान

संसू, आटा : थाना क्षेत्र के चमारी नाला के पास झांसी कानपुर रेलवे लाइन पर शनिवार की रात एक अधेड़ ने ट्रेन से कटकर खुदकशी कर ली। सुबह राहगीरों व किसानों ने शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। जेब में मिले सुसाइड नोट से उसकी शिनाख्त हमीरपुर जनपद के ग्राम चंडौत निवासी के रूप में हुई।

loksabha election banner

रविवार को लोगों ने रेल पटरी किनारे एक शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने जांच की तो मृतक की जेब से एक सुसाइड नोट मिला। उसकी शिनाख्त हमीरपुर जिला के जरिया थाना क्षेत्र के ग्राम चंडौत निवासी 54 वर्षीय महपाल पांचाल पुत्र इंद्रपाल पांचाल के रूप में हुई। सूचना मिलने पर पहुंचे चचेरे भाई दशरथ पुत्र हिमरथ ने बताया कि वह अपने बड़े भाई और भाभी के साथ सूरत में धंधा करता था। हाल ही में वह सूरत से लौटा था। उसने बताया कि वह कुछ समय से मानसिक रूप से बीमार चल रहा था।

सुसाइड नोट ने उलझाया

पुलिस ने पहुंचकर शव की पहचान के लिए तलाशी ली तो उसके पास पहचान से संबंधित प्रपत्र और एक सुसाइड नोट मिला। जिसमें उसने अपनी मौत के लिए अपने भाई और भाभी को जिम्मेदार ठहराया है। प्रभारी निरीक्षक जगदंबा प्रसाद दुबे का कहना है की मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। किन हालातों के चलते वह खुदकशी करने के विवश हुआ, यह जांच के बाद ही पता चलेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.