Move to Jagran APP

मजदूरों को दिलाया जाए मजदूरी का भुगतान

जागरण संवाददाता, उरई : ग्राम बंधौली के मजदूरों ने मंगलवार को सिटी मजिस्ट्रेट को प्रार्थना प˜

By JagranEdited By: Published: Tue, 11 Sep 2018 08:19 PM (IST)Updated: Tue, 11 Sep 2018 08:19 PM (IST)
मजदूरों को दिलाया जाए मजदूरी का भुगतान
मजदूरों को दिलाया जाए मजदूरी का भुगतान

जागरण संवाददाता, उरई : ग्राम बंधौली के मजदूरों ने मंगलवार को सिटी मजिस्ट्रेट को प्रार्थना पत्र देकर मजदूरी दिलाए जाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि दो वर्ष से वन विभाग के द्वारा काम कराया गया और भुगतान भी नहीं दिया गया। जिससे मजदूरों के परिवार भुखमरी की कगार पर पहुंच गए हैं। इस मामले में तत्परता से कार्रवाई करते हुए वन विभाग को भुगतान करने के लिए निर्देश दिए जाएं।

loksabha election banner

मंगलवार को कई मजदूर कलेक्ट्रेट पहुंचे और सिटी मजिस्ट्रेट को प्रार्थना पत्र सौंपा। मजदूरों ने कहा कि वन विभाग के द्वारा दो वर्षों से काम कराया जा रहा है। खंती खोदने से लेकर बीज बोआई आदि सभी काम पूरी निष्ठा के साथ किए। जब भी मजदूरी का पैसा मांगा गया अधिकारी टाल मटोल करते रहे। इस तरह से दो वर्ष निकल गए लेकिन उनका मेहनताना नहीं मिला है। तीस मजदूरों का भुगतान फंसा हुआ है। जिससे उनके परिवार भुखमरी की कगार पर पहुंच गए हैं। अधिकारियों से कहा जाता है तो कोई सुनवाई ही नहीं करता है। इस मामले में कार्रवाई कर भुगतान दिलाया जाए। इस मौके पर नंदकिशोर, सुरपाल सहित कई मजदूर उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.