Move to Jagran APP

सीएम के संभावित आगमन को लेकर तैयारियों में जुटे अफसर

जागरण संवाददाता, उरई : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के संभावित आगमन को लेकर तैयारियां तेज कर

By JagranEdited By: Published: Sun, 01 Apr 2018 03:01 AM (IST)Updated: Sun, 01 Apr 2018 03:01 AM (IST)
सीएम के संभावित आगमन को लेकर तैयारियों में जुटे अफसर
सीएम के संभावित आगमन को लेकर तैयारियों में जुटे अफसर

जागरण संवाददाता, उरई : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के संभावित आगमन को लेकर तैयारियां तेज कर दी गई हैं। शनिवार को जिलाधिकारी ने शाम को विकास भवन सभागार में अधिकारियों के साथ बैठक कर परियोजनाओं के पूर्ण होने की जानकारी ली। बैठक में जिला पूर्ति अधिकारी अनुपस्थित थे। जिसको लेकर डीएम ने उनका वेतन रोक दिया। साथ ही निर्देश दिए कि 13 तक कोई भी अधिकारी मुख्यालय नहीं छोड़ेगा। बिना सूचना के गायब रहने पर कठोर कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। लापरवाही को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

prime article banner

शनिवार को डीएम डा. मन्नान अख्तर ने मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर अधिकारियों के साथ तैयारियों संबंधित बैठक की। सभी विभागों से पूर्ण होने वाली परियोजनाओं की सूची मांगी और कहा कि जिन विभागों की परियोजनाएं पूरी होने की स्थिति में हैं उनको एक सप्ताह में पूरा करा लें। जल निगम के अधिशासी अभियंता से जानकारी मांगी गई कि कौन सी योजना पूर्ण हो चुकी हैं। उसके फोटोग्राफ सहित पूरी रिपोर्ट प्रस्तुत करें।

पूर्ण परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण

डीएम ने बिजली विभाग के अधिशासी अभियंता से कहा कि जो विद्युत उपकेंद्र पूरे हो गए हैं उनके पत्थर बनवा लें। पूरी हो चुकी सभी परियोजनाओं का लोकार्पण मुख्यमंत्री करेंगे। जिला पूर्ति अधिकारी बैठक में अनुपस्थित थे इस पर डीएम ने नाराजगी प्रकट करते हुए उनका वेतन रोक दिया। साथ ही सभी अधिकारियों को हिदायत दी कि 13 अप्रैल तक कोई भी अधिकारी मुख्यालय नहीं छोड़ेंगे। लापरवाही को कतई बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है। इस मौके पर अपर जिलाधिकारी प्रमिल कुमार ¨सह, डीएफओ बीआर अहिरवार, डीडीओ मिथलेश सचान, अधिशाषी अभियंता लोक निर्माण प्रथम बनवारी लाल, अधिशाषी अभियंता नलकूप हरदेव प्रसाद, ईओ नगरपालिका र¨वद्र कुमार सहित कई विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे। डीएम ने जीआइसी मैदान का किया निरीक्षण

मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर शनिवार को जिलाधिकारी डा. मन्नान अख्तर ने राजकीय इंटर कालेज मैदान का निरीक्षण किया। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि मैदान की समय से साफ सफाई करवाकर इसे दुरुस्त कराया जाए। किसी भी काम में लेटलतीफी नहीं होनी चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.