भिंड से लापता युवक का था नाले में मिला शव

जागरण संवाददाता, उरई: बाईपास स्थित नाले में दो दिन पहले मिले युवक के शव की शिनाख्त गुरुवार को हो गई। वह भिंड जनपद का रहने वाला था। 15 अगस्त को घर से लापता हो गया था। किन हालातों में उसकी मौत हुई, पुलिस इसकी जांच कर रही है।

बघौरा बाईपास पर दो दिन पहले नाले मिला शव मध्यप्रदेश के भिंड जनपद के मिहौना गांव निवासी 28 वर्षीय भरत गोस्वामी का था। गुरुवार को मध्यप्रदेश के भिंड जनपद के कस्बा मिहौना से आए उसके भाई संतोष ने पोस्टमार्टम हाउस पहुंचकर शव की शिनाख्त की। उसने पुलिस को बताया कि भरत 15 अगस्त को घर से चला गया था। जिसके बाद उन लोगों ने उसकी खोजबीन की लेकिन पता नहीं चला था। दो भाई व चार बहनों में वह पांचवें नंबर का था। उसकी शादी नहीं हुई थी। यहां वह कैसे पहुंचा यह बात किसी के समझ में नहीं आ रही। युवक के शरीर में चोट का कोई निशान नहीं। इस वजह से पुलिस हत्या की संभावना से इन्कार कर रही है। प्रभारी निरीक्षक शिवकुमार राठौर का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मृत्यु की वजह साफ हो पाएगी।

--------------------------------------------------

खाली प्लाट में युवक का शव मिला

उरई: मोहल्ला नया पाठकपुरा में गुरुवार की सुबह खाली प्लाट में भरे पानी में युवक का शव मिला। सुबह आठ बजे मोहल्ले वालों ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने शव को पानी से बाहर निकलवाया। शव दो दिन पुराना होने का अनुमान लगाया जा रहा है। अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। इस वजह से मृत्यु की वजह भी साफ नहीं है। प्रभारी निरीक्षक शिवकुमार राठौर का कहना है कि शव की पहचान होने के बाद आगे की जांच की जाएगी।

Edited By: Jagran

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट