Move to Jagran APP

Jalaun News: यूपी में दिनदहाड़े मर्डर के आरोपी ने छीनी पुलिस की बंदूक, पैर में मारी गोली

UP News पुलिस अधीक्षक इराज राजा ने बताया कि कॉलेज छात्रा परीक्षा देकर सुबह करीब 11.30 बजे जब वह वापस लौट रही थी उसकी वक्त मोटरसाइकिल सवार लोगों ने उसके सिर में गोली मार दी और फरार हो गए।

By Jagran NewsEdited By: Narender SanwariyaPublished: Tue, 18 Apr 2023 07:09 AM (IST)Updated: Tue, 18 Apr 2023 07:09 AM (IST)
Jalaun News: यूपी में दिनदहाड़े मर्डर के आरोपी ने छीनी पुलिस की बंदूक, पैर में मारी गोली
Jalaun News: यूपी में दिनदहाड़े मर्डर के आरोपी ने छीनी पुलिस की बंदूक, पैर में मारी गोली

जालौन, एजेंसी। उत्तर प्रदेश के जालौन में एक छात्रा की बाइक सवार दो बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। छात्रा की हत्या के आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि सोमवार को 21 वर्षीय एक कॉलेज छात्र की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार एक व्यक्ति इंस्पेक्टर की पिस्तौल छीनने का प्रयास कर रहा था, उसी वक्त उसके पैसे में गोली लग गई। आरोपियों की पहचान राज अहिरवार उर्फ आतिश और रोहित उर्फ गोविंदा के रूप में हुई है।

loksabha election banner

पुलिस अधीक्षक इराज राजा ने बताया कि कॉलेज छात्रा परीक्षा देकर सुबह करीब 11.30 बजे जब वह वापस लौट रही थी, उसकी वक्त मोटरसाइकिल सवार लोगों ने उसके सिर में गोली मार दी और फरार हो गए। महिला के माता-पिता ने राज अहिरवार के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, जिसके आधार पर उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस ने एक बयान में कहा कि महिला की हत्या करने के बाद अहिरवार ने अपनी मोटरसाइकिल की नंबर प्लेट को पचोखर पुलिया के नीचे छिपा दिया था और पहचान छिपाने के लिए अपने कपड़े बेतवा नदी में फेंक दिए थे। उन्होंने बताया कि जब पुलिस दल अहिरवार को पुलिया पर ले गया तो उसने इंस्पेक्टर की पिस्तौल छीन ली और पुलिसकर्मियों पर गोली चला दी। पुलिस ने कहा कि जवाबी फायरिंग में आरोपी के पैर में गोली लगी और उसे अस्पताल ले जाया गया।

एक अन्य आरोपी रोहित उर्फ गोविंद, जो अहिरवार का चचेरा भाई है, लापता है। उसे पकड़ने के प्रयास जारी है। हत्या के पीछे के मकसद के बारे में पुलिस ने कहा कि अहिरवार और महिला पिछले एक साल से संपर्क में थे। चूंकि वे एक ही जाति के थे, इसलिए उनके परिवार के सदस्य उनसे शादी करने के लिए तैयार हो गए, लेकिन दो महीने पहले महिला ने उससे बात करना बंद कर दिया, जिससे आरोपी परेशान था। पुलिस ने बताया कि महिला ने जब उससे मिलने से इनकार किया तो उसने उसकी हत्या कर दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.