Move to Jagran APP

वसंत पंचमी पर भी नहीं उठाया गया कूड़ा

संवाद सहयोगी, जालौन : वर्ष के प्रथम त्योहार वसंत पंचमी पर भी आम जनता को गंदगी का सामना करना प

By JagranEdited By: Published: Tue, 23 Jan 2018 02:59 AM (IST)Updated: Tue, 23 Jan 2018 02:59 AM (IST)
वसंत पंचमी पर भी नहीं उठाया गया कूड़ा
वसंत पंचमी पर भी नहीं उठाया गया कूड़ा

संवाद सहयोगी, जालौन : वर्ष के प्रथम त्योहार वसंत पंचमी पर भी आम जनता को गंदगी का सामना करना पड़ा। खुलेआम स्वच्छता अभियान को ठेंगा दिखाया जा रहा है। नतीजा, जगह जगह कूड़े के ढेर लगे हैं। मंदिर के समीप कूड़े के ढेर को लेकर लोगों में आक्रोश व्याप्त है।

loksabha election banner

नगर में वसंत पंचमी का त्योहार जगह जगह धार्मिक रीति रिवाज से मनाया गया। नगर में सफाई व्यवस्था ध्वस्त होने के कारण जगह जगह लगे कूड़े के ढेरों से आ रही बदबू से लोग परेशान हैं। इसी गंदगी पर सुअरों के झुंड व बजबजाती नालियों से उठने वाली बदबू से लोग परेशान हुए। वसंत पंचमी का त्योहार मनाने निकले लोगों में इसको लेकर भारी नाराजगी रही। सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण लालजीदास महंत मंदिर के बगल में लगे कूड़े के ढेर से मंदिर आने जाने वाले श्रद्धालुओं को परेशानी हुई।

इस संदर्भ में अधिशासी अधिकारी डीडी ¨सह ने कहा है कि यदि त्योहार पर सफाई व्यवस्था में शिथिलता बरती गई है तो दोषी कर्मचारियों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.