Move to Jagran APP

Jalaun: किसान के ऊपर गिरा हाईटेंशन लाइन का तार, तड़प-तड़प कर घटनास्थल पर हुई मौत

Jalaun कालपी क्षेत्र में खेतों की रखवाली करने जा रहे एक किसान के ऊपर हाईटेंशन लाइन का तार टूटकर गिर गया। घटना में किसान का पूरा शरीर जल जाने से उसकी घटनास्थल पर मौत हो गई। आसपास के खेतों में काम कर रहे किसान उसे बचाने के लिए दौड़े लेकिन...

By mahesh prajapatiEdited By: MOHAMMAD AQIB KHANPublished: Tue, 24 Jan 2023 11:47 PM (IST)Updated: Tue, 24 Jan 2023 11:47 PM (IST)
Jalaun: किसान के ऊपर गिरा हाईटेंशन लाइन का तार, तड़प-तड़प कर घटनास्थल पर हुई मौत
Jalaun: किसान के ऊपर गिरा हाईटेंशन लाइन का तार, तड़प-तड़प कर घटनास्थल पर हुई मौत : जागरण

जालौन, जागरण संवाददाता: कालपी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सोहरापुर में मंगलवार की सुबह खेतों की रखवाली करने जा रहे एक किसान के ऊपर हाईटेंशन लाइन का तार टूटकर गिर गया। घटना में किसान का पूरा शरीर जल जाने से उसकी घटनास्थल पर मौत हो गई। घर के मुखिया की मौत से स्वजन में चीख पुकार मच गई।

loksabha election banner

सोहरापुर निवासी 65 वर्षीय किसान भगवानदीन अहिरवार सुबह 10 बजे अपने खेतों की रखवाली करने के लिए चक रोड से जा रहा था। किसान गांव से कुछ दूरी पर ही पहुंचा था कि अचानक हाईटेंशन लाइन का तार टूटकर उसके ऊपर गिर गया। जिससे किसान बुरी तरह से जल गया।

तड़प-तड़प घटनास्थल पर हो गई मौत

आसपास के खेतों में काम कर रहे किसान उसे बचाने के लिए दौड़े लेकिन बिजली के करंट की वजह से उसे कोई छू नहीं सका जिससे तड़प तड़प कर किसान की घटनास्थल पर मौत हो गई।

घर में मौत की जानकारी होने पर स्वजन में चीख-पुकार मच गई। इसी बीच बिजली उपकेंद्र महेवा सूचना करके बिजली की लाइन बंद करवाई गई।

स्वजन को मदद का आश्वासन

ग्रामीणों ने बताया कि इसी तरह पूरे क्षेत्र में लाइनें पड़ी हैं जिससे हमेशा दुर्घटनाओं का भय बना रहता है। ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी तब प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र सिंह ने आवश्यक कार्रवाई कर स्वजन को मदद का आश्वासन दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.