Move to Jagran APP

सड़क हादसे में तीन की मौत के बाद जालौन में बवाल, दमकल भी फूंका

जालौन के कोंच चौराहे पर डंपर से कुचलकर तीन लोगों की मौत के बाद बवाल हो गया। लोगों ने पथराव किया और कई वाहन तोड़े। कुछ अधिकारी भी घायल हुए।

By Nawal MishraEdited By: Published: Sun, 18 Dec 2016 07:05 PM (IST)Updated: Sun, 18 Dec 2016 07:17 PM (IST)
सड़क हादसे में तीन की मौत के बाद जालौन में बवाल, दमकल भी फूंका

जालौन (जेएनएन)। जालौन जिले के कोंच चौराहे पर तेज रफ्तार डंपर ने एक बच्चे समेत तीन लोगों की जान ले ली। हादसे के बाद लोग आक्रोशित हो गये और डंपर को घेरकर उसमें आग लगा दी। गुस्साई भीड़ ने पुलिस पर पथराव कर दिया। हालात पर नियंत्रण के लिये बाद में कई थानों के फोर्स के साथ आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। उत्तेजित लोगों ने दो डंपर, एक ट्रक व दमकल गाड़ी फूंक दी। पथराव में एसडीएम, सीओ और एक दारोगा जख्मी हो गये।

loksabha election banner

नोटबंदी आजाद भारत में अब तक सबसे बड़ा घोटालाः अरविंद केजरीवाल

आज दोपहर 12 बजे के आसपास जालौन-औरैया मार्ग पर कोंच चौराहे के नजदीक एक डंपर ने बाइक में टक्कर मार दी। बाइक चला रहे ग्राम ऊमरी थाना रेंढऱ निवासी जयसिंह (55) व पीछे बैठीं उनकी पत्नी मीरा देवी (50) की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन साल का नाती अंशू बुरी तरह घायल हो गया। लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया, परंतु उसने भी रास्ते में ही दम तोड़ दिया। पुलिस के पहुंचने से पहले भीड़ आक्रोशित हो गई और उन्होंने डंपर में आग लगा दी। गुस्साये लोगों ने पुलिस पर भी पथराव कर दिया।

तंगहाल नाई के खाते में जमा हो गए सौ करोड़ रुपये

भीड़ के उग्र तेवर देख पुलिसकर्मियों ने आला अधिकारियों को स्थिति से अवगत कराया।इसके बाद कई थानों का पुलिसफोर्स और डायल-100 की गाडिय़ां मौके पर पहुंची। परंतु हालात बेकाबू हो चुके थे।गुस्साये लोगों ने दो डंपर, एक ट्रक के अलावा दमकल गाड़ी में भी आग लगा दी। पथराव में एसडीएम शीतला प्रसाद, सीओ अरुण सिंह व कुठौंद थानाध्यक्ष जख्मी हो गये।

नोटबंदी का फैसला खोदा पहाड़ निकली चुहिया जैसा: मायावती

बाद में पुलिस अधीक्षक डॉ. राकेश सिंह ने मौके पर पहुंचकर कमान संभाली, लोगों में पुलिस के प्रति इतना गुस्सा था कि पुलिस की तमाम चेतावनी के बावजूद वे पीछे हटने को तैयार नहीं थे। पुलिस को लाठी चार्ज करने के साथ आंसू गैस के गोले व रबर की गोलियां भीड़ की तरफ चलानी पड़ीं तब स्थिति पर काबू पाया जा सका। पूरे कस्बे में हालात तनाव पूर्ण हैं। जालौन-औरैया मार्ग पर वाहनों का आवागमन ठप हैं। चप्पे चप्पे पर पुलिस व पीएसी के जवान तैनात हैं।

चाचा और अंकल साथ रहें न रहें पर जनता साथ रहे : अखिलेश


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.