संवाद सूत्र, महेबा : कानपुर देहात के पुखरायां निवासी एक परिवार सिरसा कलार जा रहा था तभी मदारीपुर मार्ग पर महेबा के पास उनकी गाड़ी का संतुलन बिगड़ जाने से कार 20 फुट गहरे खंदक में पलट गई। जिसमें सवार भाई बहन घायल हो गए। दो बच्चे बाल-बाल बच गए। कार में फंसे सभी लोगों को चरवाहों ने बाहर निकाला।

पुखरायां निवासी सौरभ कुमार अपनी कार से दो बहनों एवं बच्चों के साथ सिरसा कलार रिश्तेदारी में जा रहे थे। मदारीपुर मार्ग पर कार जब महेबा के आगे पहुंची थी कि चालक घुमाव पर संतुलन खो बैठा और कार असंतुलित हो गई। चालक ने ब्रेक लगाकर कार को रोकने का पूरा प्रयास किया लेकिन कार 20 फुट गहरे खंदक में चली गई। जिसमें सवार सौरभ कुमार की दो बहनें 28 वर्षीय साधना व 22 वर्षीय नम्रता के सिर में चोट लगने से घायल हो गई तथा दो बच्चे उम्र ढाई महीने दूसरे की 6 वर्ष बाल-बाल बच गए। कार के खंदक में जाते ही आसपास पशु चरा रहे चरवाहे दौड़ पड़े। हादसा देख राहगीर भी रुक गए जिन्होंने पूरे परिवार को कार से बाहर निकाला। ग्रामीणों ने 112 को सूचना दी तो पुलिस ने एंबुलेंस बुलाकर घायलों को सीएचसी भेजा। नहीं लगा है संकेतक :

जिस जगह कार दुर्घटनाग्रस्त हुई है वहां 100 मीटर की दूरी में कई घटनाएं हो चुकी हैं। इस जगह पर मार्ग में यूटर्न है इसकी वजह से बाहर से आने वाले राहगीर जब तक समझ पाते हैं तब तक हादसा हो जाता है। ग्रामीणों ने बताया कि कई बार पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों को दुर्घटनाग्रस्त क्षेत्र का संकेतक लगाने के लिए कहा गया लेकिन संकेतक न लगे होने की वजह से लोग हादसे का शिकार हो जाते हैं।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप