Move to Jagran APP

मत्स्य ठेका में गड़बड़ी पर हाइवे जाम करने की कोशिश

संवाद सूत्र कुठौंद मत्स्य ठेका के उठान में गड़बड़ी

By JagranEdited By: Published: Fri, 09 Oct 2020 11:17 PM (IST)Updated: Fri, 09 Oct 2020 11:17 PM (IST)
मत्स्य ठेका में गड़बड़ी पर हाइवे जाम करने की कोशिश
मत्स्य ठेका में गड़बड़ी पर हाइवे जाम करने की कोशिश

संवाद सूत्र, कुठौंद : मत्स्य ठेका के उठान में गड़बड़ी को लेकर निषाद समाज के लोगों ने जालौन-औरैया हाइवे पर जाम लगाने का प्रयास किया लेकिन पुलिस सक्रियता के चलते जाम नहीं लग सका। इसके बाद एसडीएम को ज्ञापन देकर मांगें पूरी करने की बात कही गयी।

loksabha election banner

क्षेत्र के शनगढ़ पुल पर मत्स्य पालन विभाग में ठेका उठाने के नाम पर की गई गड़बड़ी को लेकर भटकता निषाद समाज एकता उत्थान ने शंकरपुर में जालौन औरैया हाइवे पर जाम लगाने का प्रयास किया। महासभा के प्रदेश अध्यक्ष आरके सिंह राणा ने बताया कि मत्स्य पालन विभाग में अधिकारियों की मिलीभगत से चहेतों के ठेके कर दिए गए हैं। इस बात को लेकर बीते दिनों महासभा ने प्रदर्शन कर सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन दिया था। इसमें अधिकारियों ने जांच कर आवश्यक कार्रवाई का आश्वासन दिया था लेकिन अधिकारियों की मिली भगत के कारण अभी तक किसी के ऊपर कोई कार्रवाई नहीं की गई। आर के सिंह ने कहा कि वह लोग प्रदर्शन करना चाहते थे लेकिन पुलिस व एसडीएम ने सूचना मिलते ही उन्हें रोक लिया। उन्होंने कहा कि 15 अक्टूबर को कालपी पुल पर प्रदर्शन किया गया। इसके पहले एसडीएम गुलाब सिंह धरना प्रदर्शन शुरू होने के पहले ही थानाध्यक्ष अरुण तिवारी के साथ मौके पर पहुंच गए थे और उनका ज्ञापन लेकर जल्द ही समस्या के निस्तारण का आश्वासन देकर प्रर्दशन रुकवा दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.